किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान चले पत्थर, डिप्टी स्पीकर की गाड़ी का शीशा टूटा

Edited By Shivam, Updated: 11 Jul, 2021 10:21 PM

stones moved during farmers  protest

सिरसा में किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा की गाड़ी पर पत्थर लगने से गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया। रणबीर सिंह गंगवा व सांसद सुनीता दुग्गल सिरसा की चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में भाजपा के कार्यक्रम...

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा में किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा की गाड़ी पर पत्थर लगने से गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया। रणबीर सिंह गंगवा व सांसद सुनीता दुग्गल सिरसा की चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में भाजपा के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां उनको किसानों के विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। हालांकि रणबीर सिंह गंगवा को पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाल दिया। 

PunjabKesari, Haryana

दरअसल, जैसे ही रणबीर सिंह गंगवा यूनिवर्सिटी से बाहर निकले तो किसानों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और विरोध शुरू कर दिया। पुलिस बीच बचाव करती रही लेकिन किसानों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने किसानों को खदेडऩे के लिए हल्का बल प्रयोग किया। पुलिस द्वारा किसानों पर हल्का बल प्रयोग करने को लेकर किसानों ने रोष स्वरूप सिरसा के भूमण शाह चौक पर जाम लगा दिया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। 

किसान नेता प्रह्लाद सिंह भारूखेड़ा सहित अनेक किसानों ने बताया कि किसान आज शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने किसानों के साथ बर्बरता पूर्ण व्यवहार किया है कुछ किसानों की पगडिय़ां गिरा दी गई। कुछ किसान इस घटना में घायल हुए है। उन्होंने कहा कि किसान भाजपा के नेताओं का विरोध करते रहेंगे। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!