फिर बेखौफ हुए बदमाश: 30 गाड़ियों के शीशे को तोड़ चुराया सामान, चेहरे ढककर पहुंचे थे आधा दर्जन बदमाश

Edited By Isha, Updated: 04 Aug, 2022 12:13 PM

stolen goods by breaking the glass of 30 vehicles

हरियाणा के यमुनानगर में बदमाश फिर से बेखौफ हो चले हैं। पुलिस की सख्ती के बावजूद यमुनानगर के जैन नगर इलाके में बीती रात 30 गाड़ियों के शीशे तोड़कर गाड़ियों में से दस्तावेज व सामान चुरा लिया गया। गाड़ी के मालिकों को घटना की सूचना सुबह लगी

यमुनानगर( सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर में बदमाश फिर से बेखौफ हो चले हैं। पुलिस की सख्ती के बावजूद यमुनानगर के जैन नगर इलाके में बीती रात 30 गाड़ियों के शीशे तोड़कर गाड़ियों में से दस्तावेज व सामान चुरा लिया गया। गाड़ी के मालिकों को घटना की सूचना सुबह लगी। जब एक के बाद एक गाड़ियों के शीशे टूटे हुए पाए, जिसके बाद इलाका निवासी इक्ट्ठा हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद  हुई वारदात में नजर आ रहा है कि बदमाशों ने चेहरे ढके हुए थे। घटना से पहले उन्होंने बकायदा उन इलाकों की रेकी की। उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया। जिन गाड़ियों को क्षतिग्रस्त किया गया उनमें सभी तरह की गाड़ियां हैं। जो गाड़ियों के मालिकों ने अपनी अपनी गली के बाहर अथवा खुले प्लाट में रखी हुई थी। इन सब गाड़ियों के दीवार की तरफ के शीशे तोड़े गए ताकि जल्दी से उसका पता ना लगे। इलाका के रहने वाले जतिन गर्ग व अन्य लोगों ने बताया कि नए पुलिस अधीक्षक  के ज्वाइन करने के बाद इन वारदातों पर काबू पाया गया था। उससे पहले हुई वारदातों में शामिल आरोपियों को भी पकड़ लिया गया था। लेकिन अब फिर से इस तरह की वारदातें होने लगी है।
 
वहीं अर्जुन नगर पुलिस चौकी के इंचार्ज वेदपाल का कहना है कि रात गाड़ियों के शीशे टूटने व सामान चुराने की सूचना मिलने पर उन्होंने इलाके का दौरा किया उन्होंने अभी तक इस मामले की शिकायत नहीं आई इस मामले में जो शिकायत आएगी उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी उनका कि इस इलाके में पुलिस की गस्त बढ़ाई जा रही है।
 
यमुनानगर मैं पिछले कुछ समय में गोली चलाने, हत्या करने, लूटपाट करने की कई घटनाएं हुई थी। जिसके बाद नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने पुलिस को सख्ती के आदेश दिए थे। जिसके चलते उन  उन वारदातों के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद कुछ समय तक शांति रही। लेकिन अब फिर से इस तरह की घटनाएं सामने आने लगी हैं। इस घटना से 2 दिन पहले साथ लगती कॉलोनी में भी दो गाड़ियों के शीशे तोड़े गए थे। लोगों का कहना है कि अगर उस मामले में गिरफ्तारी होती तो आज 30 गाड़ियों के शीशे टूटने और सामान चोरी होने से बच जाता।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!