बड़ी कामयाबी: शाहाबाद में मिले आरडीएक्स का मामले एसटीएफ ने की एक और गिरफ्तारी

Edited By Isha, Updated: 06 Aug, 2022 03:05 PM

stf made another arrest in the case of rdx found in shahabad

शाहाबाद में मिले आरडीएक्स के मामले में पकड़े गए  शमशेर सिंह शेरा के एक और साथी को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है।  स्पेशल टास्क फोर्स (S.T.F.) हरियाणा द्वारा उच्च अधिकारियों के दिशा-निर्देशानुसार कार्यवाही करते हुए रेड करके दुसरे

कुरुक्षेत्र (विनोद): शाहाबाद में मिले आरडीएक्स के मामले में पकड़े गए  शमशेर सिंह शेरा के एक और साथी को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है।  स्पेशल टास्क फोर्स (S.T.F.) हरियाणा द्वारा उच्च अधिकारियों के दिशा-निर्देशानुसार कार्यवाही करते हुए रेड करके दुसरे आरोपी रोबिन प्रीत पुत्र बलदेव सिह वासी ठढकड जिला तरनतारन पजाब को तरनतारन पंजाब से काबू किया है।

रोबिन प्रीत एक रिटायर्ड पंजाब पुलिस कर्मचारी का बेटा है।  रोबिन प्रीत की गाड़ी में ही लाकर शाहाबाद में यह आरडीएस रखा गया था।  रोबिन भी उपरोक्त आंतकवादी गतिविधियों में गिरफतार किये गये शमशेर सिह उर्फ शेरा के साथ शामिल है I जिसने माह जुन मे हरियाणा में अपने साथियो के साथ मिलकर आरडीएक्स  इम्प्लांट की थी   रोबिन प्रीत को अभी सी आई ए स्टाफ कुरुक्षेत्र में रखा गया है। पुलिस द्वारा उसका आज मेडिकल करवाकर पूछताछ के लिए कोर्ट मे पेश करके रिमांड मांगा जायेगा।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!