14 दिन से लापता महिला को स्टेट क्राइम ब्रांच ने बरामद कर परिजनों को सौंपा

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 29 Mar, 2023 08:18 PM

state crime branch recovered missing woman since 14 days

14 दिन पहले घर से लापता हुई एक महिला को स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम ने बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया। महिला से मिलने के बाद उसके परिजनों ने स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम को धन्यवाद दिया।

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : में 14 दिन पहले घर से लापता महिला को स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम ने बरामद कर उसके परिजनों को सौंपा। क्राइम ब्रांच ने सोशल मीडिया के माध्मम से लापता महिला के परिजनों का पता लगाया। महिला से मिलने के बाद उसके परिजनों ने स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम को धन्यवाद दिया। वहीं महिला  के घऱ से निकलने का कारण घरेलू झगड़ा बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया के जरिए महिला की हुई पहचान

स्टेट क्राइम ब्रांच के एसआई संजय भड़ाना ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि करीब 40 वर्षीय महिला 16 मार्च को हथीन के गांव पहाड़पुर से लापता हो गई थी। जिसके परिजनों ने काफी ढूंढने का भी प्रयास किया, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं लगा। लापता महिला को एक समाजसेवी ने कोसीकला स्थित अपना अनाथ आश्रम में भिजवा दिया था। इसके बाद समाजसेवी द्वारा इस महिला की जानकारी स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम को दी गई थी। जिसके बाद स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम से एसआई राधा रमन और एसआई बिजेंदर ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से महिला की पहचान की अपील की। गांव पहाड़पुर के सरपंच ने सोशल मीडिया पर महिला को पहचान लिया। जिसकी जानकारी सरपंच ने स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम को दी। प्रधान ने बताया कि यह महिला हथीन के गांव पहाड़पुर की रहने वाली है। जिसका नाम फातिमा है। जो 16 मार्च से घर से लापता है। स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम ने सरपंच के माध्यम से महिला के परिजनों का से संपर्क महिला को परिजनों के हवाले कर दिया।

घरेलू झगड़े की वजह से महिला ने छोड़ा था घऱ

वहीं महिला के घर से निकलने का कारण घरेलू झगड़ा बताया जा रहा है। हथीन के कोट गांव के रहने वाले फारूक ने बताया कि यह महिला उसकी सासू मां है। जो 16 मार्च को घर से लापता हो गई थी। जिसे काफी ढूंढने का भी प्रयास किया गया। लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला। स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा ने महिला को सकुशल उसकी सासू मां से मिलवा दिया है। जिसके लिए उन्होंने स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम का धन्यवाद दिया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!