तेज रफ्तार कार ने एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचला, दो की मौत, 2 घायल

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Sep, 2022 04:52 PM

speeding car crushed 4 people same family two killed

नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां नरवाना जिले के डूमरखां गांव के पास तेज रफ्तार अर्टिका कार ने सड़क पर खड़े ...

नरवाना (गुलशन चावला) : नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां नरवाना जिले के डूमरखां गांव के पास तेज रफ्तार अर्टिका कार ने सड़क पर खड़े एक ही परिवार के चार लोगों को कुचल दिया जिसमें दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गी व दो लड़कियां गम्भीर रूप से घायल हो गई है जिन्हें नरवाना के नागरिक अस्पताल में लाया गया। लड़कियों की गम्भीर हालत को देखते हुए उन्हें अग्रोहा मेडिकल रैफर कर दिया गया।

शिकायतकर्ता धनराज ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ बेटी का डूमरखां आईटीआई में एडमिशन करवाने गया था जब वापिस सड़क पर बस का इंतज़ार कर रहा था तो तेज रफ्तार अर्टिका कार उल्टी दिशा में आई एक स्विफ्ट गाड़ी को टक्कर मारी व चारों लोगो को कुचल दिया। जिसमें निर्मला व सावित्री की मौके पर मौत हो गई। वह दोनों महिलाएं रिश्ते में मासी व भांजी लगती है। दोनों ही अपनी बेटियों का डूमरखां आईटीआई में दाखिला करवाने गई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!