Sonali Phogat Cremation: पंचतत्व में विलीन हुई सोनाली फोगाट , बेटी यशोधरा ने दी मां को मुखाग्नि

Edited By Isha, Updated: 26 Aug, 2022 12:35 PM

sonali phogat s body was taken to the crematorium

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार कुछ ही देर में होगा। उनके शव को ढंढूर स्थित फार्म हाउस में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था, जिसे अब श्मशान घाट ले जाया गया।  सोनाली फोगाट के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद शाम

हिसार:  भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट पंचतत्व में विलीन हो गई है । ऋषि नगर श्मशान घाट में सोनाली को अंतिम विदाई दी गई। इस दौराव सोनाली की बेटी यशोधरा, ससुराली और मायके वाले फार्म हाउस में मौजूद थे। बता दें कि  सोनाली की 22 अगस्त की रात को गोवा में हत्या कर दी गई थी। 23 अगस्त की सुबह 8 बजे सोनाली की मौत की खबर देश में फैली।  गोवा पुलिस ने सोनाली के PA सुधीर सांगवान और उसके एक साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। परिवार ने सोनाली की मौत की जांच CBI से कराने की मांग की है।

PunjabKesari
 
सोनाली के पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर पर ब्लंट कट मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में उनके PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार किया है। गोवा पुलिस सुधीर और सुखविंदर को शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी।

PunjabKesari

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुए कई खुलासे 
गौर रहे कि हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उच्चस्तरीय जांच की जानी चाहिए।  सच्चाई जो भी है वह जांच में सामने आनी चाहिए। गृहमंत्री विज, बृहस्पतिवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सोनाली के परिवार की सहमति के बाद गोवा में गुरुवार को सोनाली का पोस्टमॉर्टम किया गया। यह 4 घंटे से ज्यादा चला। 3 डॉक्टरों के पैनल ने पौने 12 बजे पोस्टमॉर्टम शुरू किया, जो शाम 4 बजे खत्म हुआ। इसकी वीडियोग्राफी की गई। इस दौरान सोनाली का भाई रिंकू ढाका और जीजा अमन पूनिया अस्पताल में ही मौजूद रहे।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर कई 'ब्लंट कट' होने का जिक्र किया गया। आसान भाषा में इसे ‘गुम चोट’ कह सकते हैं। मेडिकल विशेषज्ञों के अनुसार, यह चोट किसी लाठी-डंडे से मारी गईं या घूंसों से यह पता करना बेहद मुश्किल होता है। सोनाली के शरीर पर चोट मारने वाला कोई एक्सपर्ट रहा होगा। पोस्टमॉर्टम के बाद सोनाली की बॉडी उसके भाई और जीजा को हैंडओवर कर दी गई।




सुधीर ने ही दी परिवार को मौत की खबर
सोनाली फोगाट 23 अगस्त को गोवा में मृत मिली थी। उस समय गोवा में उसके साथ PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर ही था। सुधीर ने 23 अगस्त की सुबह 8 बजे सोनाली के भाई को फोन करके उसकी मौत की सूचना दी। इसके बाद परिवार ने लगातार फोन किए मगर सुधीर ने कॉल रिसीव नहीं की। सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने ही उसका मर्डर किया। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था, इसलिए उसने सोनाली की हत्या कर दी।
 

PunjabKesari

पढ़े इस केस से जुड़ी अबतक की बड़ी खबरें

Sonali Phogat की PM रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टरों ने हत्या की ओर किया इशारा

Sonali Phogat के भाई ने फिर दिखाई नाराजगी, बोले- दोबारा AIIMS में कराएंगे सोनाली का पोस्टमार्टम


 Heart Attack से नहीं हो सकती है Sonali Phogat की मौत, चेहरा और कान पड़ गए थे नीले: भाई रिंकू

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!