राव इंद्रजीत के कार्यक्रम में लगे 'भावी मुख्यमंत्री' के नारे, बोले- सीएम बनने की तमन्ना सबकी होती है(VIDEO)

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 22 Sep, 2022 06:21 PM

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने की सबकी तमन्ना होती है। हालांकि अपनी इस इच्छा को लेकर मंत्री जी खुलकर नहीं बोले।

चरखी दादरी: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह चरखी दादरी में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे। उनके भाषण के बाद कार्यकर्ताओं ने जमकर भावी मुख्यमंत्री के नारे लगाए। इसके साथ ही राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने की सबकी तमन्ना होती है। हालांकि अपनी इस इच्छा को लेकर मंत्री जी खुलकर नहीं बोले। उन्होंने जनता के लिए काम करने की बात कही।

 

PunjabKesari

 

दक्षिण हरियाणा तक रावी-ब्यास का पानी पहुंचाने का किया वादा

 

दरअसल मंत्री इंद्रजीत जाटलैंड में चरखी दादरी के गांव समसपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि दक्षिण हरियाणा के अंतिम छोर तक रावी-ब्यास का पानी पहुंचाया जाएगा। इसके लिए वे लगातार प्रयासरत हैं और प्रत्येक घर में पेयजल उपलब्ध होगा। सम्मेलन में उनके संबोधन के दौरान हरियाणा के भावी सीएम के नारे लगे तो उन्होंने भी कह दिया कि मुख्यमंत्री बनने की तमन्ना सबकी होती है। उन्होंने कहा कि दक्षिण हरियाणा की जनता ने भाजपा उम्मीदवारों को जीताकर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने में अहम योगदान दिया है। मंत्री इंद्रजीत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री के पद से लेना-देना नहीं है। उनका मकसद तो जनता की समस्याएं दूर करने है। इसके लिए वे हमेशा प्रयासरत रहते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के चलते आज पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका बज रहा है।

 

PunjabKesari

 

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा और विपक्ष के तीसरे मोर्चे पर भी बोले मंत्री

 

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि अमर शहीदों की स्मृति में हरियाणा में अंबाला व नारनौल के नसीबपुर गांव में शहीद संग्रहालय बनेंगे। इन संग्रहालयों में गुमनाम शहीदों के अलावा प्रदेश के शहीदों के नाम भी दर्ज किए जाएंगे। शहीदों को सम्मान देने के लिए केंद्र सरकार धरातल पर लगातार कार्य कर रही है। भाजपा की केंद्र सरकार ने दिल्ली में नया शहीद संग्रहालय बनाकर शहीदों को सम्मान दिया है। वहीं उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर कहा कि कांग्रेस मौका तलाश रही है। उन्होंने कहा कि हर विपक्षी पार्टी का प्रयास रहता है कि किसी तरह सत्ता में आएं। वहीं तीसरे मोर्चे के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह समय बताएगा कि क्षेत्रीय दलों के द्वारा तीसरे मोर्चे का गठन होता है या नहीं। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!