दिन-दिहाड़े लूटपाट कर दुकानदार को किया गंभीर रूप से घायल, सिरसा रैफर

Edited By Isha, Updated: 29 Jul, 2022 12:07 PM

shopkeeper was seriously injured by looting in broad daylight

शहर के नोहर रोड नजदीक किशनपुरा पैट्रोल पंप के पास दिन-दिहाड़े कुछ नशेड़ी किस्म के लड़कों ने तेजधार हथियारों से एक दुकानदार को गंभीर घायल कर लूटपाट की है। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दे दी। गंभीर रूप से घायल दुकानदार को ऐलनाबाद के नागरिक अस्पताल में

ऐेेलनाबाद(सुरेन्द्र सरदाना): शहर के नोहर रोड नजदीक किशनपुरा पैट्रोल पंप के पास दिन-दिहाड़े कुछ नशेड़ी किस्म के लड़कों ने तेजधार हथियारों से एक दुकानदार को गंभीर घायल कर लूटपाट की है। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दे दी। गंभीर रूप से घायल दुकानदार को ऐलनाबाद के नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सिरसा रैफर किया गया है। जहां घायल दुकानदार उपचाराधीन है।

गांव किशनपुरा निवासी दुकानदार चिंटू पुत्र मदन लाल ने बताया कि वह नोहर रोड पर दुकान चलाते हैं। आज कुछ नशेड़ी किस्म के लड़के अचानक तीन मोटर साइकिलों पर सवार होकर आए। सामान लेने के बहाने वे दुकान में घुस गए। लड़कों ने तेजधार हथियारों से उस पर हमला कर दिया और गल्ले में रखे करीब 20 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए।

आरोपी जाते हुए यह धमकी भी दे गए कि अगर पुलिस कार्रवाई की तो अंजाम अच्छा नही होगा। पीड़ित ने कहा कि जिस वक्त वे लूटपाट व मारपीट कर रहे थे तो उसकी पत्नी बीच-बचाव करने के लिए बीच में आई तो नशेड़ी युवकों ने उसके साथ भी दुर्व्यवहार किया और उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके गले की चैन भी छीनकर ले गए। पीड़ित ने उक्त युवकों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!