हरियाणा के गोहाना में अग्निपथ योजना पर बवाल, पुलिस पर पथराव, तोड़े गाड़ी के शीशे

Edited By Vivek Rai, Updated: 18 Jun, 2022 03:33 PM

ruckus over agneepath scheme in haryana s gohana stone pelting on police

केंद्र सरकार द्वारा लाई गई योजना अग्निपथ को लेकर देशभर में आगजनी और प्रोटेस्ट हो रहे हैं और इसी को लेकर गोहाना में नेशनल हाईवे 709 रोहतक पानीपत कई घंटों तक के अग्निपथ के विरोध में हाईवे को जाम किया गया। मौके पर गोहाना के एसडीएम और पुलिस प्रशासन ने...

गोहाना(सुनील): केंद्र सरकार द्वारा लाई गई योजना अग्निपथ को लेकर देशभर में आगजनी और प्रोटेस्ट हो रहे हैं और इसी को लेकर गोहाना में नेशनल हाईवे 709 रोहतक पानीपत कई घंटों तक के अग्निपथ के विरोध में हाईवे को जाम किया गया। मौके पर गोहाना के एसडीएम और पुलिस प्रशासन ने युवाओं को समझाने की कोशिश की और जहां शुरुआती तौर पर सहमति बन गई थी । लेकिन कुछ असामाजिक तत्व ने हुडंगबाजी करते हुए पत्थरबाजी की। देखते ही देखते सभी युवा हाथों में पत्थर लेकर पुलिस की तरफ से भागना शुरू हुए और जहां निहत्थे पुलिस ने मौके पर भागना उचित समझा ।

वही मौके पर गोहाना की एएसपी निकिता खट्टर ने आदेश देकर पुलिस फोर्स को बुलाया और जहां मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स और युवा आमने सामने नजर आए। जहां एक तरफ हुड़दंग बाजी युवा पत्थरबाजी कर रहे थे तो दूसरी तरफ से पत्थरों के बीच पुलिस ने हाथों में डंडे और आंसू गैस हथियार लेकर विरोध कर रहे हुडंगबजी को खदेड़ा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!