झूठ की फैक्टरी हैं राहुल, जवानों को मिल रहीं बेहतर सुविधाएं : विज

Edited By Manisha rana, Updated: 11 Oct, 2020 08:49 AM

rahul is the factory of lies soldiers are getting better facilities vij

गृह मंत्री अनिल विज ने प्रधानमंत्री को लेकर राहुल गांधी द्वारा किए ट्वीट पर उन्हें आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी ने ट्वीट कर सेना के जवानों को नॉन बुलेटप्रूफ ट्रकों में भेजने...

चंडीगढ़ (पांडेय) : गृह मंत्री अनिल विज ने प्रधानमंत्री को लेकर राहुल गांधी द्वारा किए ट्वीट पर उन्हें आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी ने ट्वीट कर सेना के जवानों को नॉन बुलेटप्रूफ ट्रकों में भेजने और पी.एम. के हवाई जहाज खरीदने पर सवाल खड़े किए थे। जिस पर पलटवार करते हुए विज ने राहुल गांधी को झूठ की फैक्टरी करार देते हुए कहा कि राहुल गांधी को न जाने कौन खबरें देता है,उन्होंने कहा कि जितनी सुरक्षा सैनिकों की इस समय है आज से पहले कभी नहीं थी। 

विज ने कहा कि सैनिकों के लिए रहने, खाने और मौसम के हिसाब से टैंट जैसी बेहतर सुविधाएं आज से पहले कभी नहीं थी। हरियाणा के हांसी में कुछ दिन पूर्व एक व्यापारी को लूटकर कार में जिंदा जलाए जाने का मामला सामने आया था। जिस मामले को पुलिस ने महज 36 घंटे में सुलझाकर व्यापारी को जिंदा पकड़ लिया है और झूठी लूट और हत्या की साजिश से पर्दा उठा दिया है, लेकिन जिस दिन ये वारदात सामने आई थी उसी दिन कांग्रेसी नेता रणदीप सुर्जेवाला ने ट्वीट कर हरियाणा को जंगलराज करार दिया था।

सुर्जेवाला के इसी ट्वीट पर फिर विज ने सुर्जेवाला पर भी तंज कसते हुए कहा कि सुर्जेवाला भी तो राहुल गांधी का ही प्रोडक्ट है। विज ने कहा कि वह पुलिस अधिकारियों और पुलिस की टीम को शाबाशी देते हैं जिन्होंने इतने कम समय में ये मामला सुलझा लिया। हरियाणा रोडवेज की बसों को पंजाब में एंट्री नहीं दी जा रही जिसके चलते यात्री इस बॉर्डर को भारत-पाकिस्तान जैसा बॉर्डर बता रहे हैं। इस मामले पर विज ने पंजाब सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि ये पंजाब सरकार ही है जो अव्यवस्था को बनाकर रखना चाहती है। वहीं एस.वाई.एल. मुद्दे पर पंजाब फिर से आतंकवाद भड़कने की बात कहकर हरियाणा को उसके हक का पानी नहीं दे रहा। इस पर विज ने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था बनाए रखना हमारा काम है और हम उसे बनाकर रखेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!