अग्निपथ योजना का विरोध: नारनौल से 20 से ज्यादा युवाओं को किया गिरफ्तार

Edited By Manisha rana, Updated: 17 Jun, 2022 11:06 AM

protest against agneepath scheme more than 20 youths arrested from narnaul

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर पूरे देश के साथ हरियाणा में भी युवाओं द्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है जहां सेना में भर्ती होने के लिए दिल में अरमान...

नारनौल (भालेंद्र यादव) : केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर पूरे देश के साथ हरियाणा में भी युवाओं द्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है जहां सेना में भर्ती होने के लिए दिल में अरमान जगाए युवा इस योजना को लेकर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं और लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। युवाओं का कहना बै कि केंद्र सरकार इस बेमतलब की योजना को वापस ले और पहले की भांति रेगुलर सेना में भर्ती करें। 

इसी क्रम में आज महेंद्रगढ़ के जिला मुख्यालय नारनौल पर भी शैक्षणिक संस्थाओं में पढ़ने वाले और सेना की तैयारी करने वाले युवाओं ने नारनौल की सड़कों पर जमकर बवाल काटा। पहले युवा नारनौल के मुख्य चौराहे महावीर चौक पर जाम लगा कर बैठ गए उसके बाद नारनौल के नेताजी सुभाष चंद्र पार्क में इकट्ठा हुए और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे। रास्ते में पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड को भी प्रदर्शनकारियों ने तोड़ दिया।

इसके बाद वह शहर की सड़कों पर तोड़फोड़ करते हुए नारनौल बस अड्डे पर पहुंचे और हरियाणा रोडवेज की बसों पर पथराव कर उन्हें भी निशाना बनाया। देखते ही देखते नारनौल के डीएसपी नरेंद्र सिंह सागवान और सिटी एसएचओ संतोष कुमार अपनी टीम के साथ पहुंचे और अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर प्रदर्शनकारियों को बलपूर्वक हटाने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा और करीब 22 युवा को गिरफ्तार कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!