हरियाणा में फिर लिखे मिले खालिस्तान समर्थक नारे, आतंकी पन्नू ने वीडियो जारी कर ली जिम्मेदारी

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 07 Dec, 2022 08:41 PM

pro khalistan slogans found written on walls of dabwali in haryana

बता दें कि चारदीवारी पर नारे लिखे होने की एक वीडियो भी खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर से जारी किया गया है। पन्नू ने वीडियो जारी कर इसकी जिम्मेदारी ली है।

डबवाली(संदीप): सदर थाना व सीआईए थाना के साथ लगते डा. बीआर अम्बेडकर गवर्नमेंट कालेज की चारदीवारी व जलघर की चारदीवारी पर बुधवार सुबह खालिस्तान से जुड़े नारे लिखने का मामला सामने आया है। ये नारे रात के अंधेरे में लिखे गए हैं। सुबह इन नारों की सूचना मिलने के बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में प्रशासन ने पेंटर को बुलाकर चारदीवारी पर पुताई करवाकर इन नारों को मिटाया। बता दें कि चारदीवारी पर नारे लिखे होने की एक वीडियो भी खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर से जारी किया गया है। पन्नू ने वीडियो जारी कर इसकी जिम्मेदारी ली है। खालिस्तान से जुड़े नारों के अलावा चारदीवारी पर हरियाणा बनेगा खालिस्तान के अलावा कई अन्य आपत्तिजनक नारे भी लिखे गए हैं।

 

PunjabKesari



आतंकी पन्नू समेत अज्ञात के खिलाफ मामला हुआ दर्ज


शहर थाना प्रभारी सत्यवान शर्मा के मुताबिक आज सुबह पुलिस की सिक्योरिटी शाखा को सूचना मिली थी कि डबवाली गांव स्थित डा बीआर अम्बेडकर गर्वमेंट कालेज व गांव के जलघर की दीवार पर खालिस्तान से जुड़े नारे लिखे हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने इन नारों को पेंट के जरिए साफ करवा दिया है। पुलिस ने विदेश में बैठे गुरपतवंत सिंह पन्नू व अज्ञात के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल दीवार पर नारे लिखने वालों की तलाश की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!