होटल में घुसकर मालिक को पिस्तौल के बल पर बंधक बना मांगी फिरौती, 7 लोगों पर मामला दर्ज

Edited By Manisha rana, Updated: 14 May, 2022 12:45 PM

owner hostage on the strength of a pistol and demanded ransom

हिसार-सिरसा रोड स्थित एक होटल के मालिक के पास बदमाश भेजकर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ित अशोक कुमार निवासी मॉडल टाउन...

फतेहाबाद : हिसार-सिरसा रोड स्थित एक होटल के मालिक के पास बदमाश भेजकर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ित अशोक कुमार निवासी मॉडल टाउन फतेहाबाद ने संजय निवासी शिव नगर फतेहाबाद व 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी है। अशोक कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह प्रोपर्टी डीलर का काम करता है और साथ में उसने हिसार-सिरसा रोड पर होटल बनाया हुआ है।

घटना वाली सायं करीब 7 बजे वह अपने होटल पर मौजूद था कि 6 अज्ञात लोग हथियारों के साथ उसके होटल में जबरदस्ती घुस आए। डर के कारण उसने वहां से निकलने की कोशिश की तो उसे पिस्तौल दिखाकर बैठा दिया। इस दौरान उसे बंधक बनाए रखा और कहा कि हमें उक्त संजय ने भेजा है और कल तक संजय के पास 50, 00, 000 रुपए की फिरौती भेजने की बात कही। ऐसा न करने पर उसे व उसके परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दी गई।

डर के कारण पहले उसने यह बात किसी को नहीं बताई और परिवार की भलाई के लिए चुप रहा, मगर बाद में आरोपी मोबाइल फोन पर उसे फिरौती मांगने की धमकी देते रहे। आरोप है कि बीते दोपहर वह हंस मार्कीट स्थित अपने दोस्त की दुकान पर बैठा था कि उक्त संजय वहां पहुंच गया और उसने वहीं फोन करके कुछ लोगों को वहीं बुला लिया, लेकिन वह डर के कारण अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला। सिटी थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीष शुरू कर दी हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!