संभावित हार देख बौखलाई कांग्रेस लीडरशिप, तुष्टिकरण की कर रही राजनीतिः ओपी धनखड़

Edited By Saurabh Pal, Updated: 26 Oct, 2023 08:02 PM

op dhankar said congress leadership panicked after seeing possible defeat

राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और कांग्रेस की सरकार का सत्ता से जाना तय है। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने राजस्थान में अपने चुनावी दौरे के दूसरे दिन नवलगढ़ और उदयपुरवाटी में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में यह बात कही...

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और कांग्रेस की सरकार का सत्ता से जाना तय है। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने राजस्थान में अपने चुनावी दौरे के दूसरे दिन नवलगढ़ और उदयपुरवाटी में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में यह बात कही। उन्होंने कहा की कांग्रेस की लीडरशिप अपनी संभावित हार देखकर बौखला गई है और आदर्श चुनाव संहिता का उल्लंघन कर रही है। कांग्रेस अपनी आदतानुसार धार्मिक तुष्टिकरण की राजनीति पर उतर आई है। धनखड़ ने अपने चुनावी दौरे के दूसरे दिन का शुभारंभ भगवान रघुनाथ मंदिर मंडावा घोडीवारा बालाजी धाम नवलगढ़ और माता मंदिर में पूजा अर्चना से किया। समस्त देशवासियों की खुशहाली की प्रभु से प्रार्थना करने के उपरांत धनखड़ ने नवलगढ़ और उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ अब तक की गई चुनावी तैयारियों की समीक्षा की और आगामी चुनावी रणनीति पर चर्चा की।

PunjabKesari

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष धनखड़ ने कहा कि राजस्थान की जनता जनार्दन भाजपा को वोट देने का मन बना चुकी है। कार्यकर्ता हर मतदाता तक पहुंचे और भाजपा की जीत को बड़े अंतर में बदलते हुए पीएम मोदी को और मजबूत करें। राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने कहा कि यहां की तानाशाही मानसिकता वाली सरकार ने हजारों किसानों की जमीनें छीनी। महिलाओं की सुरक्षा तक नही कर पाई। पांच साल कांग्रेसी आपस मे लड़ते रहे और राजस्थान को पिछड़ा प्रदेश बना दिया। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस की विदाई की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

धनखड़ ने कहा कि  कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान के वैभवशाली गौरव को धूमिल करने का काम किया है। राजस्थान की जनता समझ चुकी है कि केवल भारतीय जनता पार्टी ही राजस्थान की हालत सुधार सकती है और उसके गौरव को पुनः स्थापित कर सकती है। धनखड़ ने कहा कि भाजपा पंडित दीनदयाल उपाध्याय के बताए अंत्योदय के मार्ग पर चलते हुए गरीबों, वंचितों और शोषितों का उद्धार करती है। भाजपा सरकार उन वर्गों के लिए काम करती है जिनके बारे में कभी किसी ने नहीं सोचा। मोदी सरकार ने  कुम्हार, लोहार, धोबी, बढ़ई, मोची और अन्य लोगों के हित के  लिए विश्वकर्मा योजना लेकर आई है। इससे राजस्थान में रह रहे इस पिछड़े वर्ग के लोगों का विकास होगा।


ओपी धनखड़ ने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कहा कि वे मोदी सरकार की उपलब्धियों को घर-घर जाकर बताएं और लोगों को विश्वास दिलाएं कि राजस्थान के विकास के लिए कमल खिलाना है और भाजपा की सरकार बनाना है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के सशक्त व कुशल नेतृत्व में केंद्र में भाजपा की सरकार ने  पिछले साढ़े नौ वर्षों में ऐतिहासिक कार्य करके दिखाए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण, महिला विकास, शिक्षा, चिकित्सा, तकनीक, आईटी, ढांचागत व मूलभूत सुविधाओं में विस्तार हुआ है। धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में किसान समृद्ध हो रहे हैं। हर वर्ग भाजपा सरकार की नीतियों से संतुष्ट है। युवाओं को पारदर्शी तरीके से नौकरियां मिल रही है। विदेशों में आज भारत की साख बुलंदियों पर है। बैठक में सुभाष लाम्बा, पवन शर्मा, मनोज बाटड़, पंकज शर्मा, पार्टी प्रत्याशी विक्रम सिंह व शुभकरण चौधरी, बच्चन सिंह आर्य,शिवेंद्र धरी सिंह मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!