29 मई को कुरूक्षेत्र से होगा, हरियाणा में 'आप' का शंखनाद

Edited By Vivek Rai, Updated: 15 May, 2022 05:23 PM

on may 29 aam aadmi party will enter in haryana from kurukshetra

29 मई को कुरुक्षेत्र में होने जा रही आप पार्टी की रैली को लेकर 17 मई को पानीपत जिले के गोहाना में मध्य जोन हरियाणा के कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन आयोजित होगा। रैली को सफल बनाने के लिए इस सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी।

गोहाना(सुनिल): 29 मई को कुरुक्षेत्र में होने जा रही आप पार्टी की रैली को लेकर 17 मई को पानीपत जिले के गोहाना में मध्य जोन हरियाणा के कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन आयोजित होगा। रैली को सफल बनाने के लिए इस सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी।

कार्यकर्ता सम्मेलन के संयोजक और आप नेता देवेंद्र सैनी ने कहा कि 29 मई को कुरुक्षेत्र में 'अब बदलेगा हरियाणा' रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली में मुख्य रूप से आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान पहुंचेंगे। कुरुक्षेत्र की धरती से हरियाणा बदलने की नींव रखी जाएगी और परिवारवाद व विरासत राज की राजनीति को खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता के सामने आम आदमी पार्टी एक विकल्प के रूप में उभर रही है। दिन प्रतिदिन नए लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। प्रदेश में गुंडागर्दी, लूटपाट, बलात्कार और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। सरकारी नौकरियों के नाम पर लोगों के साथ ठगी की जा रही है। रोजगार ना मिलने पर युवा आत्महत्या जैसा कदम उठाने को मजबूर हैं। भाजपा ने ठेका प्रथा खत्म कर, युवाओं को सरकारी नौकरी नहीं देकर बेरोजगारी को बढ़ावा दिया है। इन सभी मुद्दों को लेकर आप पार्टी सरकार से सवाल पूछती है। 29 मई को होने वाली रैली में केजरीवाल और भगवंत मान हरियाणा सरकार से जनता के सवालों का जवाब मांगेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!