Haryana Top10: 5 जनवरी को बेटी चित्रा के साथ कांग्रेस में वापसी करेंगे निर्मल सिंह, बाबरिया ने लगाई मुहर, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Saurabh Pal, Updated: 29 Dec, 2023 10:16 PM

nirmal singh and chitra will join congress on january 5

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद पूर्व मंत्री निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा कांग्रेस में वापसी कर रहे हैं। कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी दीपक बाबरिया ने इसकी पुष्टि करते हुए बयान जारी कर आलाकमान से हरी झंडी मिलने की बात कही है।

डेस्कः आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद पूर्व मंत्री निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा कांग्रेस में वापसी कर रहे हैं। कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी दीपक बाबरिया ने इसकी पुष्टि करते हुए बयान जारी कर आलाकमान से हरी झंडी मिलने की बात कही है। हरियाणा कांग्रेस प्रभारी बाबरिया ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी कि निर्मल सिंह बेटी समेत 5 जनवरी को दिल्ली में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे। 

लोकसभा चुनाव व भारत न्याय यात्रा को लेकर खरगे ने बुलाई अहम बैठक, हरियाणा से उदयभान व हुड्डा होंगे शामिल

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने 4 जनवरी को एक बैठक बुलाई है। यह बैठक कांग्रेस मुख्यालय दिल्ली में 11 बजे से होगी। इस बैठक में सभी राज्यों के प्रभारी, नेता प्रतिपक्ष, प्रदेशाध्यक्ष व महासचिवों को बुलाया गया है। इस बैठक का एजेंडा 2024 का चुनाव और भारत न्याय यात्रा होगी।

सभी हिंदू धर्म मानने वालों के हैं राम, बिना निमंत्रण के भी राम मंदिर उद्घाटन में जा सकती है कांग्रेस: दीपेंद्र

 भारतीय जनता पार्टी 2024 में जहां राम मंदिर का उद्घाटन कर इसे चुनावी मुद्दा बनाकर भुनाना चाहती है, वहीं कांग्रेस भी राम मंदिर को लेकर सक्रिय हो गई है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने तो यह कह दिया है कि हर हिंदू धर्म को मानने वाले लोगों के राम हैं। उन्होंने कहा कि इस पर राजनीति ना हो और कांग्रेस बिना निमंत्रण के ही उद्घाटन समारोह में जाएगी।

एक्शन में CM खट्टर: हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, रेवाडी के संपदा अधिकारी को किया निलंबित, जानिए क्या है वजह

हरियाणा में काम में लापरवाही और किसी भी तरह की अनियमितता पर सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। राज्य सरकार की ओर से साफ संदेश दिया जा रहा है कि वे अपना काम पूरी ईमानदारी से करें, ताकि जनता को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े.

₹6600 करोड़ क्रिप्टो करेंसी केस में बहादुरगढ़ पहुंची ED, आरोपी सिंपी के मायके में 24 घंटे से चल रही रेड

देश के पहले क्रिप्टो करेंसी केस में चल रही छापेमारी की आंच अब बहादुरगढ़ तक आ पहुंची है। करीबन 6600 करोड़ रुपए के क्रिप्टो करेंसी केस में ईडी की टीम बहादुरगढ़ के सेक्टर-2 में स्थित आरोपी सिंपी भारद्वाज के पिता के घर पर छापेमारी करने पहुंची। प्रवर्तन निदेशालय की टीम और सीआईएसएफ के करीब एक दर्जन कर्मचारी गुरुवार को ही बहादुरगढ़ पहुंच गए थे। 

SYL पर हुड्डा की दो टूक; सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुप्रीम, इस तरह मुख्यमंत्रियों की बैठक का कोई औचित्य नहीं

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा शुक्रवार को छोटू राम धर्मशाला में चौधरी होशियार सिंह की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस मौके पर हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि एसवाईएल के मुद्दे पर सिर्फ राजनीति हो रही है।

रोहतक में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, पुलिस ने जताई दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

सांपला थाना के अंतर्गत नेशनल हाईवे-9 पर बने नाले में पुलिस को एक अर्धनग्न महिला का शव पड़ा मिला। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार महिला का रेप करने के बाद उसकी हत्या की गई है। जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने लिए हत्यारोपियों ने नाले में फेंक दिया। महिला के शव के पास दो चाकू भी मिले हैं और गले पर काटने का निशान भी है।

AAP के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. संदीप पाठक 29 दिसंबर को चंडीगढ़ में, चुनावों की तैयारियों को लेकर करेंगे चर्चा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक 29 दिसंबर को चंडीगढ़ में हरियाणा की प्रदेश कार्यकारिणी और सभी जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। डॉ. संदीप पाठक बैठक में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों की तैयारियों लेकर चर्चा करेंगे और प्रदेश में आम आदमी पार्टी की आगामी रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे। 

सोनीपत में आग का तांडव, बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

सोनीपत जिले के कुंडली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नाथूपुर औद्योगिक क्षेत्र में देर रात उस समय सनसनी फैल गई जब एसएनबी नाम से बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने अपना तांडव मचाया। 

रेवाड़ी के आबकारी विभाग में CM फ्लाइंग की रेड, 24 में से 15 कर्मचारी मिले गैर हाजिर

जिला सचिवालय स्थित आबकारी एवं कराधान विभाग के कार्यालय में आज सुबह सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी की। इस दौरान निरीक्षण करने पर 24 में से 15 कर्मचारी गैर हाजिर पाए गए। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के चलते सचिवालय में अन्य डिपार्टमेंट में भी हड़कंप मच गया। टीम ने गैर हाजिर मिले कर्मचारियों की रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को भेज दी है।

RTO कार्यालय में CM Flying की छापेमारी , खंगाली गई हैवी लाइसेंस, कॉमर्शियल वाहन रजिस्ट्रेशन आदि की फाइलें

 हरियाणा के कई जिलों में मुख्यमंत्री की छापेमारी से हड़कंप देखने को मिला है।सोनीपत के आरटीओ कार्यालय में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की छापेमारी हुई है। लघु सचिवालय परिसर में स्तिथ परिवहन विभाग के कार्यालय में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के अधिकारी फ़ाइल खंगाल रहे है।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!