उचाना पहुंची नैना चौटाला, बोलीं- हम चाहते थे कि बृजेंद्र सिंह को टिकट मिले, लेकिन...

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 02 May, 2024 09:55 AM

naina chaut giving ticket brijendra singh

हिसार लोकसभा से जेजेपी उम्मीदवार नैना चौटाला ने उचाना हलके से अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत हलके के डूमरखा खुर्द गांव से की। यहां पहुंचने पर महिलाओं ने उनका गीत गाकर, फूल मालाओं से स्वागत किया।

उचाना (प्रदीप श्योकंद): हिसार लोकसभा से जेजेपी उम्मीदवार नैना चौटाला ने उचाना हलके से अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत हलके के डूमरखा खुर्द गांव से की। यहां पहुंचने पर महिलाओं ने उनका गीत गाकर, फूल मालाओं से स्वागत किया। यहां पर महिलाओं से गले मिलकर तो बुजुर्गों के पांव छूकर आशीर्वाद लिया।

नैना चौटाला ने कहा कि सांसद तो उचाना हलके से संबंध रखने वाले बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेंद्र सिंह भी थे। आज हिसार लोकसभा के किसी गांव में जाते है तो वहां पूछा कि पिछले सांसद को देखा तो वो कहते है कि लापता सांसद है उस सांसद को हमने देखा नहीं है। जिस सांसद की 25 करोड़ की लैप्स होती हो रही है ये बड़े शर्म की बात है। सरकार का पैसा विकास कार्यों में तो लगा दो, ये कौन सा हमारे बैंक खातों से आ रहा है। सांसद रहते हुए बृजेंद्र सिंह ने सांसद निधि खर्च नहीं की। हम तो चाहते थे कि बृजेंद्र सिंह को टिकट मिले तो हम उनसे लोगों के बीच खड़ा पूछे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिली।

नैना चौटाला ने कहा कि उचाना हलका सबसे सुरक्षित हलका है। उचाना हलके में कोई भगदड़ नहीं मची है। दुष्यंत चौटाला को विस चुनाव में 47 हजार मतों से उचाना हलके के लोगों ने विजयी बनाने का काम किया था। मैं तो महिला हॅूं मेरे को उससे अधिक मतों से विजयी बनाने का काम करें। हिसार शहर में 365 कालोनियों में कार्यक्रम किए है। महिलाओं का बड़ा सहयोग, साथ मिल रहा है। ताऊ देवीलाल की तरह दुष्यंत को भी करेंगे सदियों तक लोग याद करेंगे।

चौ. देवीलाल को किया याद

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला जब सांसद बन कर गए थे तो लोगों की आवाज को संसद में उठाने का काम किया। आज स्व. चौ. देवीलाल को पेंशन के लिए याद किया जाता है। आज पेंशन 3 हजार है भविष्य में बेशक 11 हजार हो जाए। पेंशन मिलते ही हर कोई कहता है कि ये तो ताऊ देवीलाल की देन है। ट्रैक्टर पर टैक्स माफ करवाने का काम दुष्यंत चौटाला ने किया था। ट्रैक्टर लेकर दुष्यंत चौटाला सांसद रहते हुए संसद गए। इसलिए सदियों तक दुष्यंत चौटाला को ट्रैक्टर पर लगे टैक्स को माफ करवाने के लिए याद किया जाएगा।

अभय चौटाला पर कटाक्ष

अभय चौटाला द्वारा जेजेपी को लोकसभा चुनाव के बाद खत्म होने के बयान पर सुनैना चौटाला ने कहा कि पहले खुद के गिरेबान में झांकना चाहिए। कुछ भी बोलने से पहले 10 बार सोचना चाहिए। बोल-बोल के पूरे सिस्टम को ठप्प कर दिया।

जयप्रकाश के चुनावों को लेकर बोली नैना

जयप्रकाश ने पहले भी चुनाव लड़ा था। मैं डबवाली से जब विधायक थी तो कलायत से वो (जयप्रकाश) निर्दलीय चुन कर आया था। आदमपुर से भी उप चुनाव में हार मिली थी। भजन लाल के तीनों परिवारों से ये हार चुका है। थोथा चना बाजै घना। सीएम नायब सिंह सैनी द्वारा जांच करवाने के बयान पर नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला बिल्कुल पाक साफ है। किसी भी तरह की जांच सरकार चाहे वो करवा सकती है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!