विवादित बयान देकर बुरे फंसे विधायक लीलाराम, दर्ज हो सकता है मानहानि का मुकदमा

Edited By Vivek Rai, Updated: 18 May, 2022 05:44 PM

mla leelaram may be booked for defamation for controversial statements

विधायक लीलाराम गुर्जर के विवादित बयान को लेकर आम आदमी पार्टी के किसान विंग ने आज कलायत थाने में शिकायत देकर उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। आप पार्टी को आतंकियों की पार्टी कहने से नाराज कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी को एक शिकायत...

कैथल(जयपाल): विधायक लीलाराम गुर्जर के विवादित बयान को लेकर आम आदमी पार्टी के किसान विंग ने आज कलायत थाने में शिकायत देकर उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। आप पार्टी को आतंकियों की पार्टी कहने से नाराज कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी को एक शिकायत देकर यह निवेदन किया है कि यदि आप कार्यकर्ता सच में आतंकवाद का समर्थन करते हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए। वरना बीजेपी विधायक के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया जाए।

PunjabKesari

 

दरअसल, कैथल से बीजेपी विधायक लीलाराम गुर्जर ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी के लोग आतंकवादियों के साथ मिले हुए हैं। यह आतंकवादियों की पार्टी है। इससे नाराज होकर आज पार्टी के किसान विंग की ओर से कलायत में एक शिकायत दी गई है। इसे लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है।

विधायक की कोठी के बाहर भी आप कार्यकर्ताओं ने किया था प्रदर्शन 

विधायक के इस बयान को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा 16 मई को विधायक के आवास के बाहर प्रदर्शन भी किया गया था। प्रदर्शनकारियों ने कहा था कि अगर हम आतंकवादी हैं, तो पुलिस हमें गिरफ्तार कर जेल में डाल दे। आप कार्यकर्ताओं का कहना है कि आप पार्टी को आतंकियों की पार्टी बताने वाले, विधायक लीलाराम सुबह 8:00 बजे से रात 8:00 बजे तक नशे में रहते हैं और इस तरह के अनाप-शनाप बयान देते हैं। विधायक की कोठी का घेराव करने की कोशिश में,  पुलिस ने बैरिकेट्स लगाकर उन्हें आगे नहीं जाने दिया था। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेट्स तोड़ने की थी, जिसके चलते पुलिस के साथ उनकी धक्का-मुक्की भी हुई थी।

पहले भी विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके विधायक

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब लीलाराम ने ऐसा विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी वे कई बयान विवादित दे चुके हैं। उनके बयानों को लेकर कई बार हंगामा भी हो चुका है। यही नहीं लीलाराम को अपनी ही सरकार के खिलाफ बयान देने के लिए भी जाना जाता है। लीला राम ने अपने निवास स्थान पर प्रेसवार्ता कर बताया था कि अधिकारी उनकी कोई भी सुनवाई नहीं करते। इससे पहले लीलाराम का एक और विवादित बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी जी के आदेश मिलते ही मियां जी का 1 घंटे में देश से सफाया कर देंगे। इसके बाद लीलाराम ने किसान आंदोलन के लिए भी किसानों को खालिस्तानियों से जोड़कर बयान दिया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!