शरारती तत्वों ने शहीद की प्रतिमा तोड़ी, गांव में पुलिस बल तैनात

Edited By Isha, Updated: 11 May, 2022 11:10 AM

mischievous elements broke the martyr s statue

चिड़ी गांव में सोमवार रात को शरारती तत्वों ने शहीद पार्क में लगाई गई शहीद रामकिशन की प्रतिमा तोड़ दी। जिससे गांव में तनाव की स्थित पैदा होने की आशंका हो गई थी। स्थिति को भांपते हुए लाखन माजरा पुलिस व रोहतक से फिंगर प्रिंट

रोहतक : चिड़ी गांव में सोमवार रात को शरारती तत्वों ने शहीद पार्क में लगाई गई शहीद रामकिशन की प्रतिमा तोड़ दी। जिससे गांव में तनाव की स्थित पैदा होने की आशंका हो गई थी। स्थिति को भांपते हुए लाखन माजरा पुलिस व रोहतक से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। लेकिन गांव के लोगों की सूझबूझ व पुलिस की तत्परता की वजह से गांव में तनाव को रोक दिया गया।

शहीद रामकिशन के भाई विकास ने बताया कि उसके भाई रामकिशन हरियाणा पुलिस में हवलदार के पद पर कार्यरत थे और साल 2005 में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। रात को अज्ञात असामाजिक तत्वों ने उसके भाई की प्रतिमा को तोड़ दिया। मंगलवार सुबह जब उन्होंने देखा तो शहीद की गर्दन व सिर प्रतिमा से दूर पड़ा है। गांव में तनाव न हो इसलिए पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। शहीद के परिजनों ने पुलिस से आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि मरणोपरांत जिस शहीद को राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार मिल चुका हो, इसकी प्रतिमा को खंडित करना शर्म की बात है। हालांकि ग्रामीणों ने कारीगर बुलाकर शहीद की प्रतिमा को जल्द ही ठीक भी करवा दिया।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!