मंत्री गुप्ता ने दिखाए कड़े तेवर, बैठक में गैरहाजिर रहे 11 अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस किया जारी

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 08 Dec, 2022 10:08 PM

minister gupta issued show cause notice to 11 officers for being absent

यही नहीं बैठक में नहीं पहुंचने वाले अधिकारियों को मंत्री ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 11 विभाग के मुखियाओं की मुश्किल बढ़ सकती है।

कुरूक्षेत्र(रणदीप): हरियाणा के निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने अधिकारियों को समय का पाठ पढ़ाते हुए समय में बैठक में पहुंचने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि वे खुद तय समय से एक मिनट पहले मीटिंग में पहुंच गए हैं। इस लिए सभी अधिकारी बैठक में 10 मिनट पहले पहुंचना सुनिश्चित करें। इसी के साथ बैठक में गैरहाजिर मिले 11 विभागों के मुखियाओं को मंत्री गुप्ता ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

 

जन प्रतिनिधियों का फोन न उठाने वाले अधिकारियों को दी सख्त हिदायत

 

दरअसल मंत्री कमल गुप्ता गुरुवार को कुरुक्षेत्र में कष्ट निवारण समिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। शहर के पंचायत भवन में आयोजित बैठक में मंत्री गुप्ता तय समय से एक मिनट पहले ही पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने  तीखे तेवर दिखाते हुए अधिकारियों को बैठक के समय से 10 मिनट पहले पहुंचने के निर्देश दिए। यही नहीं बैठक में नहीं पहुंचने वाले अधिकारियों को मंत्री ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 11 विभाग के मुखियाओं की मुश्किल बढ़ सकती है। इसी के साथ मंत्री गुप्ता ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि उन्हें जनप्रतिनिधियों के मोबाइल नंबर फीड करने होंगे और फोन का जवाब नहीं देना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

मंत्री बोले, कष्ट निवारण समिति को मजाक नहीं बनने देंगे

 

गुप्ता ने कहा कि वे खुद 1 मिनट पहले बैठक में पहुंचे हैं। इसलिए वे अधिकारियों से अपेक्षा है कि वें बैठक शुरू होने से 10 मिनट पहले वहां पहुंच जाएं। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके पहुंचने के बाद किसी भी अधिकारी को अंदर आने की अनुमति नहीं होगी। वहीं विभाग के अध्यक्षों की जगह उनके जूनियर अधिकारियों के बैठक में पहुंचने पर मंत्री गुप्ता ने कहा कि जिला कष्ट निवारण समिति को मजाक नहीं बनने दिया जाएगा। बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों को लेकर गुप्ता ने कहा कि ऐसे अधिकारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!