घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान

Edited By Isha, Updated: 12 Oct, 2019 01:01 PM

married woman hangs herself due to domestic strife

खंड के गांव बरोट में शुक्रवार को एक महिला ने घरेलू कलह के चलते चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.....

लाडवा (शैलेंद्र) : खंड के गांव बरोट में शुक्रवार को एक महिला ने घरेलू कलह के चलते चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार गांव बरोट निवासी संजय की पत्नी कर्मजीत उर्फ कम्मो ने शुक्रवार को अपने कमरे में पखे से लटककर आत्महत्या कर ली। 

मृतका के पिता रघुबीर निवासी गांव गढ़ी साधान जिला करनाल ने बताया कि उसने अपनी बेटी कर्मजीत की शादी 12 साल पहले गांव बरोट निवासी संजय के साथ हुई थी और उसके 3 बच्चे हैं। मृतका के सबसे छोटे बेटे ने अपनी मां को लटकते देखकर रोना शुरू कर दिया जिसके बाद उसके पिता संजय ने मौके पर चुन्नी को काटकर उसे नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर लाडवा पुलिस की टीम व मृतका के मायके के लोग गांव पहुंचे।

मायके वालों ने मृतका के पति संजय पर उसके साथ झगडऩे व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। मृतका की मां ने बताया कि शुक्रवार को सुबह उसके पास उसकी बेटी कर्मजीत का फोन आया था कि उसका पति संजय उसके साथ 500 रुपए के लिए झगड़ रहा है।

इसके 2 घंटे बाद उसे बेटी के फंदा लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली। वहीं, मृतका के पिता रघुबीर सिंह ने दामाद पर बेटी को प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। थाना प्रभारी ने सीन ऑफ क्राइम की टीम को मौके पर बुलाया और साक्ष्य इकट्ठे किए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!