कल निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करेंगी कुमुदनी राकेश दौलताबाद

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 10 Sep, 2024 02:36 PM

kumudni will file nomination for election tomorrow

बादशाहपुर विधानसभा के लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी कुमुदनी राकेश दौलताबाद बुधवार को अपना नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर दाखिल करेंगी। विधायक राकेश दौलताबाद के अधूरे सपने गुड़गांव के विकास को लेकर वह चुनावी मैदान में उतरी हैं।

गुड़गांव, (ब्यूरो): बादशाहपुर विधानसभा के लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी कुमुदनी राकेश दौलताबाद बुधवार को अपना नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर दाखिल करेंगी। विधायक राकेश दौलताबाद के अधूरे सपने गुड़गांव के विकास को लेकर वह चुनावी मैदान में उतरी हैं। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

अपने नामांकन के पहले उन्होंने कहा कि राकेश दौलताबाद ने बादशाहपुर और गुड़गांव के विकास के लिए जो कार्य किए, उन्हें वह और आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रही हैं, क्योंकि जनता का विश्वास और समर्थन उनके साथ है। यह चुनाव बादशाहपुर की आवाज़ को विधानसभा तक पहुंचाने का अवसर है, और वह अपने क्षेत्र की सेवा के लिए तत्पर हैं।

 

कुमुदनी राकेश दौलताबाद ने जनता के बीच अपनी सरलता, सेवा भावना और जमीनी मुद्दों के प्रति अपनी गहरी समझ से अपना स्थान बनाया है। उनकी जनसभाओं में बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं और समर्थन का भाव स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। वह कल अपने समर्थकों और क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों के साथ अपने नामांकन पत्र दाखिल करेंगी, जिसके बाद एक संक्षिप्त सभा का आयोजन भी होगा। इस मौके पर बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोगों की उपस्थिति की उम्मीद है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!