कुमुदनी राकेश दौलताबाद का जनसंपर्क अभियान में शहरी मुद्दों पर चर्चा और समर्थन की लहर

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 08 Sep, 2024 05:14 PM

kumudni rakesh meet with public in badshahpur assembly area

बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी कुमुदनी राकेश दौलताबाद ने शहर के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने शहरी मुद्दों के समाधान पर विस्तार से चर्चा की।

गुड़गांव, (ब्यूरो): बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी कुमुदनी राकेश दौलताबाद ने शहर के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क अभियान चलाया। अभियान के दौरान कुमुदनी राकेश दौलताबाद ने अलोहा अपार्टमेंट, बीपीटीपी पार्क, डी ब्लॉक सुषांक लोक 3 सेक्टर 57, दरबारीपुर, धुमसपुर, जेडएमडी गार्डन, एन ब्लॉक मेफील्ड, निहाल कॉलोनी, ऑर्चिड आइलैंड, राम विहार, रहेजा सेक्टर 108, शंकर विहार, और सिग्नेचर ग्रैंड वेवा सेक्टर 103 में लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने शहरी मुद्दों के समाधान पर विस्तार से चर्चा की। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

कुमुदनी राकेश दौलताबाद ने कहा कि उनके पति राकेश दौलताबाद का सपना था कि गुड़गांव को एक आदर्श शहर के रूप में देखा जाए। उनके लिए सड़कों से लेकर विधानसभा तक जनता की आवाज़ को उठाना प्राथमिकता थी, और मैं उसी नीति को आगे बढ़ाऊंगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका रोडमैप राकेश दौलताबाद द्वारा गुड़गांव के विकास के लिए तैयार की योजनाओं और विकासशील दृष्टिकोण को आगे ले जाने का है, जिसमें गुड़गांव के हर हिस्से को शामिल कर उसे एक बेहतरीन शहर के रूप में उभारना है।

 

जनसंपर्क के दौरान कुमुदनी राकेश दौलताबाद को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। उन्होंने बताया कि हर दिन हजारों लोग उनसे मिलने आ रहे हैं और उनके प्रति अपना पूरा समर्थन जता रहे हैं। लोगों का उत्साह देखते हुए उन्होंने कहा कि हम किसी भी अन्य नेता के बारे में कुछ नहीं कहेंगे, क्योंकि बादशाहपुर विधानसभा के लगभग 5 लाख मतदाताओं ने यह मन बना लिया है कि वे कुमुदनी को चुनकर अपनी आवाज को बुलंद करने के लिए चंडीगढ़ भेजेंगे।

 

कुमुदनी ने यह भी बताया कि उनका मुख्य ध्यान शहर के आधारभूत ढांचे, ट्रांसपोर्ट सिस्टम, और बेहतर नागरिक सुविधाओं को सुनिश्चित करने पर रहेगा। उन्होंने यह वादा किया कि वे क्षेत्र की जनता के हर छोटे-बड़े मुद्दों को विधानसभा तक ले जाएंगी और राकेश  की कार्यशैली के अनुरूप जनता के हितों के लिए हमेशा खड़ी रहेंगी। बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से उन्हें मिल रहा समर्थन इस बात का संकेत है कि लोग उन्हें अपना प्रतिनिधि चुनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुमुदनी राकेश दौलताबाद के प्रति जनता के बढ़ते भरोसे और उनके विकास के दृष्टिकोण ने उन्हें एक मजबूत प्रत्याशी के रूप में स्थापित कर दिया है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!