नाराजगी के बाद भी कुलदीप बिश्नोई ने राहुल गांधी को लेकर किया खास ट्वीट, दी बधाई

Edited By Isha, Updated: 19 Jun, 2022 11:23 AM

kuldeep bishnoi made a special tweet about rahul gandhi

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को 52 साल के हो गए। इस मौके पर उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से उनका जन्मदिन नहीं मनाने की अपील की है। राहुल ने कहा कि देश के युवा परेशान हैं और सड़कों पर विरोध कर रहे हैं, कांग्रेस

डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को 52 साल के हो गए। इस मौके पर उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से उनका जन्मदिन नहीं मनाने की अपील की है। राहुल ने कहा कि देश के युवा परेशान हैं और सड़कों पर विरोध कर रहे हैं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उनके साथ खड़ा होना चाहिए। वहीं आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई जो कांग्रेस हाईकमान से नाराज चल रहे हैं, ने राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा "जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएँ  राहुल गांधी जी। आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूँ"।


गौर रहे कि कुलदीप बिश्नोई ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन के खिलाफ क्रास वोट किया था। इसके बाद कांग्रेस ने उन्हें कई पदों से निष्कासित कर दिया। कुलदीप ने हिसार में अपने समर्थकों की मीटिंग बुलाई और कहा कि वे कार्यकर्ताओं की सलाह पर ही अगला कदम उठाएंगे क्योंकि राज्यसभा चुनाव से पहले सीएम मनोहर लाल से भी उनकी कई मुलाकात हुई थी। सीएम ने कुलदीप को अपना अच्छा मित्र बताया था।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!