हरियाणा में मुंह मीठा करवाकर पत्नी को दी मौत, दूसरे कमरे में बंद बच्चों ने किया मौत का खुलासा

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 18 Jun, 2024 12:48 PM

killed his wife by feeding her sweets

आए दिन पति-पत्नी की लड़ाई झगड़े की कई खबरें सामने आती हैं। कभी-कभी तो ये झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि अंजाम तलाक तक पहुंच जाता है। लेकिन हरियाणा में कुछ अलग देखने को मिला। जहां पति ने अपनी पत्नी को मिठाई खिलाकर मौत की नींद सुला दिया।

फरीदाबाद: आए दिन पति-पत्नी की लड़ाई झगड़े की कई खबरें सामने आती हैं। कभी-कभी तो ये झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि अंजाम तलाक तक पहुंच जाता है। लेकिन हरियाणा में कुछ अलग देखने को मिला। जहां पति ने अपनी पत्नी को मिठाई खिलाकर मौत की नींद सुला दिया।

बता दें कि हरियाणा के फरीदाबाद  के सेक्टर-56 स्थित आशियाना फ्लैट में एक पति ने अपनी पत्नी को पहले बकरीद की मिठाई खिलाई और फिर दुपट्टा से गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने घटना को अंजाम देने से पहले चार बच्चों को अलग कमरे में बंद कर दिया था और घटना को अंजाम देकर वो वहां से फरार हो गया। जिसके बाद फ्लैट में जब सोमवार सुबह जब दूधिया दूध देने आया तो वारदात के बारे में जानकारी मिली।

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और महिला के शव को बादशाह खान अस्पताल में रखवाया। दोपहर बाद पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया। सेक्टर-58 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

शराब पीकर शख्स आया घर

जानकारी के मुताबिक सोमवार को बकरीद थी और बच्चों को आशा थी कि उनके पापा नए कपड़े लाकर देंगे। इस कारण से बच्चे उत्साहित थे। उन्हें बस सुबह का इंतजार हो रहा था, लेकिन रविवार देर रात मुबारक शराब पीकर घर आया। उसने अपनी पत्नी को मिठाई खिलाई, लेकिन बच्चों को नहीं दी। उन्हें अलग कमरे में सुला दिया और बाहर से कमरे की कुंडी लगा दी। मिठाई खाने के बाद महिला अचेत हो गई। देर रात मुबारक उठा और पत्नी का दुपट्टा से गला घोंट दिया।

वहीं पड़ोसी सीमा के मुताबिक उन्हें सुबह घटना के बारे में पता चला। जब दूधिया दूध लेकर खैरूना के घर देने के लिए आया था, लेकिन काफी देर खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। उसने इस बारे में पड़ोसी को बताया। पड़ोसियों ने जैसे-तैसे दरवाजा खोला। अंदर देखा तो खैरूना बेड पर मृत पड़ी थी। इसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था। बच्चों को दूसरे कमरे से बाहर निकाला गया।

पत्नी से करता था मारपीट

बच्चों ने केवल इतना बताया कि रात को उनका पिता मिठाई लेकर आया था। अंदेशा है कि उसने मिठाई में कोई नशीली चीज मिला दी थी। खैरूना के भाई इमरान खान ने बताया कि जब भी उनका जीजा उनकी बहन व बच्चों को पीटता था तो वो फोन कर देते थे कि पापा मम्मी को पीट रहे हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!