मंत्री अनूप धानक के स्वागत में बुजुर्ग ने खुशी में लुटाए पैसे, हाथों से खिलाए अमरुद

Edited By Shivam, Updated: 16 Nov, 2019 10:45 PM

jjp supporters welcomes cabinet minister anoop dhanak in uklana hisar

राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अनूप धानक उकलाना पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री अनूप धानक का सुरेवाला चौक पर जोरदार स्वागत किया और काफिले के साथ उकलाना के किसान विश्राम गृह में लेकर पहुंचे। किसान विश्राम गृह में नायब तहसीलदार धर्मबीर नैन ने...

उकलाना (पासाराम): राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अनूप धानक उकलाना पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री अनूप धानक का सुरेवाला चौक पर जोरदार स्वागत किया और काफिले के साथ उकलाना के किसान विश्राम गृह में लेकर पहुंचे। किसान विश्राम गृह में नायब तहसीलदार धर्मबीर नैन ने गुलदस्ता भेंट करके प्रशासन की ओर से स्वागत किया।

बुजुर्ग ने फैंके पैसे व खिलाया खेत का अमरुद
राज्यमंत्री अनूप धानक जब सुरेवाला चौक पर पहुंचे तो गांव बिठमड़ा का 75 वर्षीय बुजुर्ग रामकिशन भी पहुंचा जो देवीलाल व दुष्यंत चौटाला का तगड़ा फैन है। बुजुर्ग ने राज्यमंत्री अनूप धानक के ऊपर खुले पैसे फैंकने शुरू कर दिए। राज्यमंत्री अनूप धानक ने बुजुर्ग के पांव छूए और आशीर्वाद लिया। उसके बाद बुजुर्ग ने अपने खेत से लाए अमरुद खुद अपने हाथों से राज्यमंत्री को खिलाए।

PunjabKesari, anoop dhanak

जजपा के कार्यकर्ताओं में पूरा उत्साह बना हुआ था और सभी अनूप धानक को राज्यमंत्री बनाने पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद कर रहे थे। राज्यमंत्री अनूप धानक ने कहा कि वह एक साधारण कार्यकर्ता थे और जब उनकी कालेज में डॉ. अजय चौटाला से मुलाकात हुई थी तो वह काफी प्रभावित हुए। उन्हें अपना आदर्श मानकर राजनीति के क्षेत्र में जुटे रहे। इस परिवार ने मेरे जैसे एक छोटे से कार्यकर्ता पर विश्वास किया और मुझे दो बार उकलाना विधानसभा क्षेत्र के आशीर्वाद से विधायक बनने का सौभाग्य मिला।

PunjabKesari, Haryana

...जब दोनों भाई गले मिलकर हुए भावुक
राज्यमंत्री अनूप धानक जब मंत्री बनने के बाद उकलाना पहुंचे और उनके मिलने के लिए उनका छोटा भाई सतीश कुमार आया तो माहौल ही भावुक हो गया। सतीश कुमार अपने बड़े भाई राज्यमंत्री अनूप धानक के गले से लिपट गया और आंखें पानी से भर गई। कई देर तक दोनों भाई इसी तरह से गले लगे रहे और राज्यमंत्री अनूप धानक ने अपने छोटे भाई की पीठ थपथपाई। सतीश कुमार की आंखों में खुशी के आंसू दिखाई दे रहे थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!