2024 को लेकर जेजेपी का महामंथन, अजय चौटाला ने नेताओं को दिया विजय मंत्र

Edited By Vivek Rai, Updated: 02 Jul, 2022 08:05 PM

jjp s special meeting regarding 2024 ajay chautala gave victory mantra

जननायक जनता पार्टी ने 2024 में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर अभी से मंथन शुरू कर दिया है। आगामी चुनावों में विजय पताका फहराने के लिए जेजेपी संगठन ने गुरुग्राम में दो दिवसीय संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया है।

चंडीगढ़/गुरूग्राम(चंद्रशेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी ने 2024 में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर अभी से मंथन शुरू कर दिया है। आगामी चुनावों में विजय पताका फहराने के लिए जेजेपी संगठन ने गुरुग्राम में दो दिवसीय संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया है। आज पहले दिन करीब छह घंटे तक चली मैराथन बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ केसी बांगड़, राज्य मंत्री अनूप धानक सहित संगठन के रणनीति से जुड़े तमाम नेताओं ने हिस्सा लिया। 

हर महीने के लिए टारगेट बनाएं पार्टी के सभी नेता- अजय

अजय चौटाला ने जिला अध्यक्षों, पार्टी प्रवक्ताओं और पार्टी के टीवी पैनलिस्ट को विजय मंत्र देते हुए कहा कि 2024 के चुनावों को टारगेट करते हुए अभी से तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारी गांव-शहर की गली-गली दस्तक देने के लिए हर माह का अपना टारगेट रखें और इसकी एक रिपोर्ट नियमित अंतराल पर पार्टी प्रदेश कार्यालय को भेजें। वहीं बैठक में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने संगठन मजबूती बारे आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

पार्टी के राष्ट्रीय प्रचार सचिव दलबीर धनखड़ व राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रतीक सोम द्वारा आयोजिय इस कार्यक्रम में जेजेपी संगठन से जुड़े अन्य नेताओं ने भी संगठन मजबूती, चुनाव तैयारी को लेकर अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए। वरिष्ठ नेता डॉ केसी बांगड़ ने जननायक चौ. देवीलाल की पीढ़ी के संघर्ष के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि देश के स्वतंत्रता संग्राम में जननायक देवीलाल ने ही नहीं बल्कि उनके पिता चौधरी लेखराम ने भी हिस्सा लिया और वे कई बार जेल गए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!