जींद के Harsh का हुआ सेना में सिलेक्शन, लेफ्टिनेंट के पद पर देंगे सेवाएं

Edited By Manisha rana, Updated: 08 Jun, 2024 01:29 PM

jind s harsh got selected in the army will serve as lieutenant

ऑफिसर ट्रेनिंग एकेडमी गया ( बिहार) में आज 8 जून को पासिंग आउट हुई परेड में जींद जिले के गांव भंभेवा के पूर्व सरपंच बलबीर सिंह दहीया के पौत्र हर्ष दहिया ने सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर कमिशन प्राप्त करके परिवार, गांव, जिले के साथ प्रदेश का नाम रोशन...

जींद (अमनदीप पिलानिया) : ऑफिसर ट्रेनिंग एकेडमी गया ( बिहार) में आज 8 जून को पासिंग आउट हुई परेड में जींद जिले के गांव भंभेवा के पूर्व सरपंच बलबीर सिंह दहीया के पौत्र हर्ष दहिया ने सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर कमिशन प्राप्त करके परिवार, गांव, जिले के साथ प्रदेश का नाम रोशन किया।

PunjabKesari

बता दें कि चार साल पहले सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर भर्ती हुए हर्ष दहिया का आज सेना में कमिशन प्राप्त हुआ। शुरुआत से ही सेना में ऑफिसर बनने का सपना जो हर्ष दहिया के दादा ने देखा था वह आज पूरा हुआ है। नौवीं क्लास में हर्ष ने परीक्षा को पास करते हुए ऑल इंडिया मिलिट्री स्कूल बेलगांव में दाखिला प्राप्त किया और वहां से 12वीं पास की। 

PunjabKesari

12वीं पास करते ही सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर सिलेक्ट होकर ट्रेनिंग पूरी की। आज पूरे परिवार ने हर्ष दहिया की पास आउट परेड में शामिल होकर इस खुशी के पल को आंखों से देखा। हर्ष संयुक्त परिवार में रहकर बड़ा हुआ है। पिता मंजीत दहिया, माता गीता ,दादी मंजू रानी गांव की पूर्व सरपंच रही है। इस खुशी के मौके में चाचा संदीप दहिया ने बताया कि हर्ष की कामयाबी से और बच्चे भी प्रेरित होकर कामयाब हो सकते हैं।

PunjabKesari

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!