अविश्वास प्रस्ताव से पहले जाखल नपा चेयरमैन के ससुर ने लगाई फांसी, कार्यालय में ही फंदे से लटके

Edited By Isha, Updated: 16 Oct, 2020 12:53 PM

jakhal npa chairman father in law hanged before no confidence motion

जाखल नगरपालिका के चेयरमैन प्रतिनिधि नोहर चंद गोयल ने संदिग्ध परिस्थितियों में नगर पालिका कार्यालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मौत के कारणों का पता नही चल लाया। सुत्रों के अनुसार शव के पास सुसाइड नोट मिलने की बात कही जा रही है। घटनी की...

टोहाना(सुशील): जाखल नगरपालिका के चेयरमैन प्रतिनिधि नोहर चंद गोयल ने संदिग्ध परिस्थितियों में नगर पालिका कार्यालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मौत के कारणों का पता नही चल लाया। सुत्रों के अनुसार शव के पास सुसाइड नोट मिलने की बात कही जा रही है। घटनी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्यवाही शुरू की।

जानकारी अनुसार नगर पालिका चेयरमैन सीमा गोयल के ससुर व जाखल नगरपालिका चैयरमेन प्रतिनिधि नोहर चंद गोयल ने नगर पालिका कार्यालय में लगे गे पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। गौरतलब है कि उपमंडल की नगर पालिका जाखल मंडी प्रधान के खिलाफ 13 में से 9 पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव लाकर उसको हटाने की कार्रवाई की थी जिसको लेकर शुक्रवार को नगर पालिका कार्यालय में सुबह 11:00 बजे बैठक का आयोजन किया जाना था जिसकी अध्यक्षता नप सचिव राजेंद्र सोनी द्वारा की जानी थी। इस बैठक के लिए सांसद सुनीता दुग्गल, विधायक देवेंद्र सिंह बबली व एसडीएम नवीन कुमार को बुलाया गया था जिसके चलते आज ही सीमा रानी के प्रधान बने रहने का फैसला किया जाना था।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!