इशिता कौर का KBC में हुआ चयन,12 सितंबर की रात अमिताभ बच्चन के सवालों का देंगी जवाब

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 11 Sep, 2023 07:57 PM

ishita kaur selected in kbc will answer amitabh bachchan

12 सितंबर की रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले केबीसी शो में ऐलनाबाद के तहसीलदार रह चुके विवेक गोयल की धर्मपत्नी इशिता कौन बनेगा करोड़पति हॉट सीट पर बैठेगी और वह अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगी। 28 वर्षीय इशिता उर्फ दीक्षा ने एक सपना...

ऐलनाबाद(सुरेन्द्र सरदाना): 12 सितंबर की रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले केबीसी शो में ऐलनाबाद के तहसीलदार रह चुके विवेक गोयल की धर्मपत्नी इशिता कौन बनेगा करोड़पति हॉट सीट पर बैठेगी और वह अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगी। 28 वर्षीय इशिता उर्फ दीक्षा ने एक सपना संजोया था कि वह में अमिताभ बच्चन के सामने हाट सीट पर बैठकर खुद को साबित करेंगी। वह लड़की होकर ज्ञान के क्षेत्र में किसी से कम नहीं है।

बता दें कि इशिता मूल रूप से डबवाली की रहने वाली है। वह जींद निवासी विवेक गोयल के साथ विवाहित है। विवेक गोयल अब कालका में तहसीलदार के पद पर तैनात हैं। इससे पहले विवेक गोयल ऐलनाबाद में बतौर तहसीलदार अपनी सेवाएं दे चुके हैं और इशिता व विवेक गोयल आज भी ऐलनाबाद की धरती से जुड़े हुए है। इशिता के पिता सुशील मित्तल वकील हैं, जबकि मां अराधना एक निजी स्कूल में हिंदी, संस्कृत की लेक्चरर है। इशिता की प्रारंभिक शिक्षा मंडी किलियांवाली के एक निजी स्कूल में हुई है। 12वीं के बाद उसने गुरु नानक कॉलेज में बीकॉम की थी। कंपनी सेक्टर (सीएस) की डिग्री नई दिल्ली से प्राप्त की है।

सुशील मित्तल के मुताबिक उसकी बेटी रुपये कमाने के लिए नहीं, बल्कि अपना सपना पूरा कर नाम कमाने के लिए गई है। वह अमिताभ बच्चन से मिलकर अपनी इंटेलीजंसी साबित करना चाहती है। उन्होंने बताया कि वह काफी होशियार है। उसे प्रतियोगिताओं में भाग लेना अच्छा लगता है। अप्रैल-मई में उसने केबीसी के लिए आवेदन किया था। उसके बाद उसे कॉल आई। तीन सवाल पूछे गए, जवाब दिया तो कुछ दिनों बाद फिर काल आई। इस बार महज 30 सेकेंड में जवाब देने थे, उसकी बेटी ने खुद को साबित किया। कई चरणों बाद एडिशन हुए। उसके बाद केबीसी की टीम डबवाली आई थी और करीब आठ घंटे शूटिंग की गई ।

वहीं इससे पूर्व वर्ष 1993 में ऐलनाबाद के कुलविंदर कथूरिया का चयन केबीसी में हुआ था। उस समय उन्होंने 25 लाख रुपए जीतकर इतिहास बनाया था। इस प्रकार कुलविंदर के बाद ऐलनाबाद की धरती से जुड़ी इशिता दूसरी शख्श है, जो केबीसी शो में भाग लेंगी, लेकिन वह कितने रुपए हासिल करती है। यह हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देने के बाद ही पता चलेगा।

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!