INLD नेता अर्जुन चौटाला का दादा रणजीत चौटाला पर तंज, रानियां में विकास करवाते तो BJP टिकट नहीं काटती

Edited By Manisha rana, Updated: 07 Sep, 2024 01:03 PM

inld leader arjun chautala takes a dig at grandfather ranjit chautala

रानियां विधानसभा क्षेत्र से इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार अर्जुन चौटाला ने अपने दादा चौधरी रणजीत सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि यदि कोई बड़ी पार्टी किसी उम्मीदवार का साथ छोड़ती है तो साफ है कि उस नेता का पब्लिक में जनाधार कम हो चुका है।

सिरसा (सतनाम सिंह) : रानियां विधानसभा क्षेत्र से इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार अर्जुन चौटाला ने अपने दादा चौधरी रणजीत सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि यदि कोई बड़ी पार्टी किसी उम्मीदवार का साथ छोड़ता है तो साफ है कि उस नेता का पब्लिक में जनाधार कम हो चुका है। वहीं अर्जुन चौटाला ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आज जो लोग भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं, इससे साफ जाहिर है कि भारतीय जनता पार्टी में उन नेताओं को मान सम्मान नहीं मिला है। साथ ही अर्जुन चौटाला ने अपने दादा ओमप्रकाश चौटाला के चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए कोर्ट में एक दरखास्त लगाए जाने की बात भी कहीं। 

अर्जुन चौटाला ने अपने दादा चौधरी रणजीत सिंह पर तंज करते हुए कहा कि पिछले 5 साल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में रनियां क्षेत्र में कोई भी काम नहीं हुआ है और यही कारण है कि पार्टी ने उनका टिकट काटने का काम किया है। अर्जुन चौटाला ने कहा कि उनके आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने से भी किसी तरह का कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। साथ ही अर्जुन चौटाला ने कहा कि इन चुनाव में उनका मुद्दा लोगों को स्वस्थ रखना और युवाओं को नशे से दूर रखने का होगा। 

वहीं अर्जुन चौटाला ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में सरकार में विकास कार्य नहीं हुए हैं, बल्कि लोगों को परेशान करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल के शासन में भाजपा सरकार ने प्रदेश में 600 बार इंटरनेट बंद करने का काम किया है। इससे साफ जाहिर है कि उनका शासन किस तरह का रहा है, वहीं अर्जुन चौटाला ने अपने दादा ओमप्रकाश चौटाला के चुनाव प्रचार के लिए एक दरखास्त माननीय कोर्ट में लगाने की भी बात कही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!