इनेलो व बसपा ने 8 सितंबर को हरियाणा बंद का किया आह्वान

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 06 Sep, 2018 02:01 PM

inld and bsp call off haryana on september 8

इनेलो व बसपा गठबंधन द्वारा 8 सितंबर को हरियाणा बंद करने का ऐलान किया गया है। एसवाईएल का पानी लाने की मांग को लेकर इनलों व बसपा के कार्यकर्ताओं ने शहर भर में घूमकर सभी दुकानदारों....

गोहाना(सुनील जिंदल): इनेलो व बसपा गठबंधन द्वारा 8 सितंबर को हरियाणा बंद करने का ऐलान किया गया है। एसवाईएल का पानी लाने की मांग को लेकर इनलों व बसपा के कार्यकर्ताओं ने शहर भर में घूमकर सभी दुकानदारों से उस दिन अपनी दुकानें बंद कर उनके साथ सहयोग करने की अपील की है। इस दौरान इनलो नेताओं ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट एसवाईएल निर्माण को लेकर अपना निर्णय दे चुका है लेकिन केन्द्र सरकार ने इसे लागू नहीं कर रही है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों ,जीएसटी, प्रॉपर्टी टैक्स, बिगड़ती कानून व्यवस्था, नोटबंदी से उजड़े और बेघर हुए कामगारों को रोजगार देने आदि मुद्दों को लेकर हरियाणा बंद का आह्वान किया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से हर वर्ग दुखी है। किसानों की फसल न्यूनतम समर्थन मूल्य पर भी नहीं खरीदी जा रही है। 
PunjabKesari
चार वर्ष के भाजपा के राज में हालात बद से बदतर हो गए हैं। ठेका प्रथा लागू करके कर्मचारियों को शोषण किया जा रहा है। हरियाणा में 6 वर्ष की बच्चियों से लेकर 60 वर्ष तक की महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहे हैं। इसके अलावा गोहाना में 25 सितम्बर को होने वाले चो. देवी लाल के 105वें सम्मान दिवस को गोहाना रैली में पहुंचने की अपील की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!