LIC की किश्त भरने के नाम पर हजारों रुपये ठगी,  पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 25 Jun, 2024 02:28 PM

in the name of paying installments of lic thousands of rupees were cheated

रोहतक पुलिस की टीम ने एलआईसी की किस्त भरने के नाम पर 54 हजार रुपये की ठगी की वारदात को सुलझा लिया है। पुलिस ने वारदात में शामिल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी को पेश अदालत कर 3 दिन के पुलिस रिमांड

रोहतकः रोहतक पुलिस की टीम ने एलआईसी की किस्त भरने के नाम पर 54 हजार रुपये की ठगी की वारदात को सुलझा लिया है। पुलिस ने वारदात में शामिल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी को पेश अदालत कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया। रिमांड अवधि समाप्त होने पर आरोपी को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

प्रभारी थाना सांपला ने बताया कि गांधरा निवासी अन्नु ने शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके आधार पर जांच शुरु की। प्रारंभिक जांच मे सामने आया कि दिनांक 14 जनवारी को अन्नु के पास एक अनजान नम्बर से कॉल आई जिसने कहा कि वो एलआईसी पॉलिसी दिल्ली से बात कर रहा है। आपके पिता कर्मबीर की 13 हजार रुपये की किस्त आई हुई है। उसने अन्नु के पास एलआईसी किस्त के मैसेज भेजे। युवक ने अन्नु से दो बार करके 27/27 हजार रुपये फोन पेय करवा लिए।

मामले की जांच मुख्य सिपाही राजेश द्वारा की गई। इसके बाद आऱोपी आसिफ पुत्र रशीद निवासी मुलथान जिला नूह, मेवात को गिरफ़्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी से 17 हजार रुपया बरामद किए गए हैं।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!