Gabbar in Action: अनिल विज के एक्शन का असर, बस स्टैंड पर बाथरूम, LED, काउंटर सब चमके

Edited By Isha, Updated: 22 Oct, 2024 02:37 PM

impact of anil vij action bathrooms  counters all shine at the bus stand

अनिल विज ने परिवहन मंत्री बनते ही कल एक्शन दिखाया था और अंबाला कैंट बस स्टैंड पर ओचक निरीक्षण किया था।  इसका असर अंबाला कैंट बस स्टैंड पर देखने को मिल रहा है। बस स्टैंड पर बाथरूम, LED, काउंटर सब चमक रहे हैं । विज ने कल अवैध स्टाल पर नकेल कसते हुए...

अंबाला( अमन कपूर): अनिल विज ने परिवहन मंत्री बनते ही कल एक्शन दिखाया था और अंबाला कैंट बस स्टैंड पर ओचक निरीक्षण किया था।  इसका असर अंबाला कैंट बस स्टैंड पर देखने को मिल रहा है। बस स्टैंड पर बाथरूम, LED, काउंटर सब चमक रहे हैं । विज ने कल अवैध स्टाल पर नकेल कसते हुए उन्हें स्टाल के अंदर सीमित कर दिया गया है।  

बता दें कि कल हरियाणा के परिवहन मंत्री अनिल विज कैंट बस स्टैंड पहुंचे और बस स्टैंड के स्टेशन सुपरिटेंडेंट को सस्पेंड कर दिया था। विज ने अवैध स्टाल लगाने वालों को लताड़ा तो अधिकारियों को जमकर झाड़ पिलाई थी।

 गौर रहे ति अनिल विज हमेशा एक्शन में रहते हैं। विज आज मंत्रालय मिलने के पहले ही दिन एक्शन में दिखाई दिए। विज ने बस स्टैंड पर ओवरफ्लो सीवरेज देखा तो विज का पारा और ज्यादा चढ़ गया। विज ने तुरंत स्टेशन सुपरिटेंडेंट को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए। इस दौरान विज के समक्ष यात्रियों ने समस्याएं भी रखी, वहीं बस स्टैंड पर बैठने के उचित प्रबंध न होने पर भी विज खफा दिखाई दिए। अनिल विज ने कहा अभी मंत्रालय मिला है, सब खामियां दूर करेंगे और अवैध सिस्टम का हिसाब लेंगे। विज ने कहा कि वो बस में सफर भी करेंगे और खुद समस्याएं समझेंगे।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!