'मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूँ', भाजपा के मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव ने सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट

Edited By Manisha rana, Updated: 04 Sep, 2024 08:44 AM

i am not contesting the elections  bjp chief spokesperson jawahar yadav post

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी बढ़ चुकी है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओएसडी जवाहर यादव का ट्वीट सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट डाली।

हरियाणा डेस्क : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी बढ़ चुकी है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओएसडी जवाहर यादव का ट्वीट सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट डाली। जवाहर यादव ने कहा कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हुं। बता दें कि जवाहर यादव बादशाहपुर से बीजेपी की टिकट मांग रहे थे जबकि राव नरवीर सिंह भी गुरुग्राम की बादशाहपुर विधानसभा से टिकट मांग रहे थे। कल अमित शाह की राव नरवीर से मुलाकात से साफ हो गया है कि उन्हें भाजपा टिकट दे रही है। 
 

वहीं जवाहर यादव ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर लिखा कि सभी आदरणीय बंधु/भगनी और मित्र साथी। बादशाहपुर विधानसभा से चुनाव लड़ने की मेरी तैयारी में आप सभी साथियों ने मेरा बहुत साथ दिया, जिसके लिए मैं जीवन भर आपका आभारी रहूँगा।  पार्टी के तरफ़ से मुझे 26 अगस्त को संदेश मिला कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हुं। अतः मेरा साथियों से निवेदन है कि भाजपा जिसको भी प्रत्याशी बना कर भेजें, हम सब उसको जीतने में अपना सहयोग करें। आप सभी सरदारी, माता, बहनों, मित्रों ख़ासकर दलित बहन/भाई और पार्टी कार्यकर्ताओं का विशेष आभार।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!