लंबे समय के बाद लगा गृहमंत्री विज का जनता दरबार, SHO को सस्पेंड करने का सुनाया फरमान

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 06 Aug, 2022 04:48 PM

home minister vij give orders for suspensioin of sho in janta darba

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने आज अंबाला में एक बार फिर से जनता कैंप लगाकर, प्रदेशभर से आए लोगों की शिकायतें सुनी। इस दौरान विज अधिकारियों पर सख्त दिखाई दिए। जबकि लोगों को यह आश्वासन देते दिखे कि जब तक अनिल विज है, उन्हें डरने की जरूरत नही।

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने शनिवार को अंबाला में एक बार फिर से जनता कैंप लगाकर, प्रदेशभर से आए लोगों की शिकायतें सुनी। इस दौरान विज अधिकारियों पर सख्त दिखाई दिए। जबकि लोगों को यह आश्वासन देते दिखे कि जब तक अनिल विज है, उन्हें डरने की जरूरत नही। इस दौरान विज ने एक S.H.O. को सस्पेंड करने के आदेश भी दिए, जिसने फौजी की शिकायत पर कार्रवाई नहीं की थी।

 

हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का शनिवार को जनता कैंप एक बार फिर से शुरू हुआ। इस जनता कैंप में प्रदेशभर से लोग शिकायतें लेकर पहुंचे। जहां काफी भीड़ देखने को मिली। अनिल विज का जनता दरबार इसलिए भी काफी चर्चित रहता है, क्योंकि विज फैंसला ऑन द स्पॉट करते हैं। आज भी विज का यही मूड देखने को मिला। विज ने एक फौजी की शिकायत पर कार्रवाई न होने की शिकायत पर S.H.O. को सस्पेंड करने के आदेश दिए। वहीं एक स्कूल बस से गिरी बच्ची के परिवार को न्याय न मिलने के मामले पर भी गृहमंत्री ने सख्ती दिखाई। अनिल विज अधिकारियों को फोन कर शाबाशी देते भी दिखे। वहीं विज ने पुलिस अधिकारियों को प्रदेश से बदमाशी खत्म करने की बात भी कही।

 

अनिल विज के जनता कैंप में इसी तरीके की भिड़ देखने को मिलती है और लोग पूरी उम्मीद लेकर आते हैं कि यहां उनकी बात जरूर सुनी जाएगी। विज के जनता कैंप में आए बा वर्दी फौजी ने अपना दर्द सुनाया कि हमला हम पर हुआ और मामला भी हम पर दर्ज कर दिया गया। सामने वाली पार्टी हमें बोलती है कि जो मर्जी कर लो, जिस पर विज ने सख्त टिप्पणी की और कहा देश के जवान को ऐसे परेशान नहीं होने देंगे। विज ने लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी एक्शन के आदेश दिए।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!