रेड करने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला, डीप्टी सीएमओ सहित कई लोग घायल

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 06 May, 2018 11:30 AM

health department attack deputy cmo injured

करनाल में लड़का होने की दवाई देने वाली महिला के घर छापा मारना स्वास्थ्य विभाग की टीम को महंगा पड़ गया। महिला के दर्जन भर साथियों ने स्वास्थ्य विभाग की टाम पर हमला कर टीम की पिटाई की। जिससे करनाल के डिप्टी सीएमओ के साथ कई लोग घायल हो गए। विभाग को...

करनाल(विकाल मेहला): करनाल में लड़का होने की दवाई देने वाली महिला के घर छापा मारना स्वास्थ्य विभाग की टीम को महंगा पड़ गया। महिला के दर्जन भर साथियों ने स्वास्थ्य विभाग की टाम पर हमला कर टीम की पिटाई की। जिससे करनाल के डिप्टी सीएमओ के साथ कई लोग घायल हो गए। 
PunjabKesari
विभाग को काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि बाहरी गांव में रहने वाली एक महिला लड़का होने की दवा देती है। जिस पर जींद और करनाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार शाम महिला के घर में नकली ग्राहक बनाकर लड़का होने वाली दवा लेने भेजा और अचानक सयुंक टीम ने छापा मार दिया। वहां पर सभी दवाइयों, जड़ी-बूटियों को कब्जे में लेकर बयान दर्ज करने लगे तभी महिला का साथी वहां आया और उसने अपने दर्जनों साथियों के साथ मिलकर स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला कर दिया। जिसमें डॉ. समेत टीम के कई लोग घायल हो गए। आलम यह हो गया था कि टीम को अपनी जान बचाकर मौके पर से भागना पड़ा। 

महिला का साथी हमला करने वाला किसी मौजूदा विधायक का गनमैन बताया जा रहा है। हमला करने से पहले उसने यह जरुर कहा कि मेरी सीएम के ओएसडी से बात हो गई है इन्हें बाहर निकालो। उसके तुरंत बाद सभी आरोपी बदमाशों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला कर दिया और उनके कैमरे तोड़ दिए। जिससे वे रिकार्डिंग कर रहे थे।

हमले में टीम के साथ गए कई सदस्य घायल हुए हैं, जिसमें करनाल स्वास्थ्य विभाग के डीप्टी सीएमओं राजिंदर कुमार भी शामिल है। हालांकि विभाग की तरफ से इस मामले की शिकायत असंध थाणे में दर्ज करवा दी गई है। जिस पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!