हेड कांस्टेबल आशीष उर्फ सिंघम को कोर्ट से मिली जमानत, समर्थक स्वागत करने की तैयारी में जुटे

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 14 Feb, 2023 07:50 PM

head constable ashish alias singham gets bail from the court

शहर के चर्चित हेड कांस्टेबल आशीष उर्फ सिंघम कोल पानीपत सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है।

पानीपत(सचिन): शहर के चर्चित हेड कांस्टेबल आशीष उर्फ सिंघम को पानीपत सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है। उनके समर्थन फिर इकट्ठा होना शुरू हो गए है और सिंघम को फूल माला पहनाकर स्वागत करने की तैयारी में जुटे हैं।

बता दें कि टीडीआई के पास वाहन चेकिंग कर रहे एएसआई मनोज त्यागी से मारपीट करने, कानूनी कार्रवाई बाधा डालने समेत विभिन्न आरोप में हेड कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। जबकि हेड कांस्टेबल ने मुकेश पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया था। किसी को रिपोर्ट दर्ज की भनक न लगे।  इसलिए पुलिस ने मामले को ऑनलाइन नहीं किया था, लेकिन आशीष ने अपने लेवल पर रिपोर्ट निकलवाई और उसने 9 फरवरी को दोपहर 12 बजे एसपी कार्यालय में गिरफ्तारी देने की सूचना अपने फेसबुक पेज पर दी थी, लेकिन पुलिस ने 10 बजे ही उसके पुलिस लाइन में क्वार्टर से उसे अर्ध नग्न अवस्था में ही गिरफ्तार कर लिया था।

इसकी वीडियो भी आशीष ने अपने फेसबुक पेज पर डाली थी, जिसको देख समर्थकों की भीड़ थाने के बाहर पहुंची और जमकर हंगामा किया। उसके के समर्थन में नवीन जयहिंद तक भी पानीपत पहुंचे थे। पुलिस ने 9 फरवरी को उसे कोर्ट में पेश किया और दो दिन की रिमांड मांगा, लेकिन सीजेएम की कोर्ट ने खारिज कर उसे  जेल भेज दिया था। हेड कांस्टेबल आशीष कुमार के वकील ने बताया कि उसे जेल भेजने के बाद उन्होंने 9 फरवरी को ही जमानत याचिका न्यायाधीश संदीप चौहान की अदालत में लगा दी थी,जिस पर 10 फरवरी को सुनवाई हुई।

पुलिस की तरफ से वकील विभिन्न दलील रखी गई,जबकि उन्होंने भी अपनी दलील रखी। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद अदालत ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। अब उन्होंने दोबारा सेशन जज की कोर्ट में याचिका लगाई थी। जिस याचिका पर सेशन कोर्ट ने आशीष को जमानत दे दी और वह बाहर आ गए है। 

    (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!