Haryana Top10 : HBSE 12th Result 2023, भिवानी की नैंसी ने किया टॉप, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 15 May, 2023 10:32 PM

hbse 12th result 2023 bhiwani s nancy topped

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने 12वीं कक्षा का वार्षिक रिजल्ट जारी कर दिया है। यह रिजल्ट बोर्ड चेयरमैन वीपी यादव व सचिव कृष्ण कुमार ने जारी किया। इस परीक्षा में भिवानी की रहने वाली नैंसी ने तीनों संकायों में टॉप किया है। नैंसी ने 498 अंक प्राप्त...

डेस्क : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने 12वीं कक्षा का वार्षिक रिजल्ट जारी कर दिया है। यह रिजल्ट बोर्ड चेयरमैन वीपी यादव व सचिव कृष्ण कुमार ने जारी किया। इस परीक्षा में भिवानी की रहने वाली नैंसी ने तीनों संकायों में टॉप किया है। नैंसी ने 498 अंक प्राप्त किए हैं। 

गुरुग्राम के कॉरपोरेट ऑफिसों में छलकेंगे जाम, दफ्तरों में बीयर बार खोलने की मिली परमिशन

कर्मचारी अब अपने दफ्तरों में बीयर का गिलास पीते हुए सहकर्मियों के साथ मौज-मस्ती का आनंद ले सकते हैं, क्योंकि हरियाणा सरकार ने बड़े कॉर्पोरेट कार्यालयों के अंदर कम मात्रा वाले अल्कोहल ड्रिंक बीयर बार खोलने की अनुमति दे दी है। नई एक्साइज पॉलिसी के तहत बड़े कॉरपोरेट ऑफिस में अब बार की सुविधा मिल सकेगी। 

 

 

नई आबकारी नीति पर भूपेंद्र हुड्डा का कटाक्ष, कहा – युवाओं को नशे की गर्त में धकेल रही प्रदेश सरकार

हरियाणा सरकार ने नई आबकारी नीति को लेकर नई-नई घोषणा की है और 10 हजार करोड़ रुपए रेवेन्यू प्रदेश को मिलने की बात की जा रही है। इसी आबकारी नीति को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि हरियाणा में शराब का सबसे बड़ा घोटाला है।

हांसी पहुंचे डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला, PWD रेस्ट हाउस का किया उद्घाटन, साढ़े 5 करोड़ की लागत से बनकर हुआ तैयार

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सोमवार को हिसार जिले के हांसी और नारनौंद हलके के दौरे पर रहे। दुष्यंत चौटाला ने हांसी में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हांसी में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस करीब साढ़े पांच करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ है। 

किरण चौधरी ने अपनी ही पार्टी के नोताओं को दिखाया आईना, कहा – एकजुट हुए तभी हरियाणा में आएंगे अच्छे परिणाम

तोशाम से कांग्रेस की विधायक, हरियाणा विधानसभा में कांग्रेस पार्टी की सीएलपी लीडर रही किरण चौधरी ने अपनी पार्टी के नेताओं को नसीहत दे डाली। किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के राज्यसभा सांसद द्वारा गठित ब्रिगेड से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। 

 

 

हमारे साथ अन्याय हुआ है...इतना कहते ही महिला सरपंच ने CM के कदमों में डाल दिया दुपट्टा, और फिर...

हरियाणा के मुख्यमंत्री इन दिनों प्रदेश के विभिन्न जिलों में जाकर जन संवाद कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से सीएम का जन संवाद विवादों में घिरता नजर आ रहा है। रविवार को रानिया हलके के गांव बणी में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान गांव की महिला सरपंच ने अपनी इज्जत की दुहाई देते हुए मुख्यमंत्री के कदमों में अपना दुपट्टा उतार कर फेंक दिया।

Haryana : डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा से की मुलाकात

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। यह मुलाकात उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और जेपी नड्डा के बीच रविवार शाम करीब 1 घंटे तक चली। 

धाकड़ बल्लेबाजी करने वाली शेफाली ने CBSE बोर्ड में 80% अंक लेकर पास की 12वीं की परीक्षा, सोशल मीडिया पर शेयर की मार्कशीट

हरियाणा के रोहतक की रहने वाली अंडर-19 क्रिकेट टीम की कप्तान शेफाली वर्मा ने पढ़ाई के मैदान में भी धमाकेदार पारी खेली है। शेफाली ने 12वीं क्लास सीबीएसई बोर्ड से 80 प्रतिशत नंबर लेकर पास की है। शेफाली ने इंस्टाग्राम पर मार्कशीट के साथ फोटो डालकर खुशी जाहिर की है। 12वीं क्लास में अच्छे नंबर आने पर शेफाली के परिवार के सदस्य भी बेहद खुश हैं।

Sonipat: परिजनों ने दफनाया युवती का शव, पुलिस ने कब्र से निकलवाया, पोस्टमार्टम में हुए चौंकाने वाले खुलासे

सोनीपत के गांव ग्यासपुर में युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत के बाद परिजनों ने उसके शव को दफना दिया। जिसका पता लगने पर पुलिस ने जब शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया तो उसकी सिर में चोट मारकर व गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। 

केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर प्रदेश में 1 महीने तक गतिविधियां चलाएगी BJP, प्रदेश अध्यक्ष ने दी जानकारी

कर्नाटक चुनाव में हार से भारतीय जनता पार्टी को इस कदर ठेस पहुंची है कि पत्रकार के सवाल पूछने पर हरियाणा प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि छोड़िए कर्नाटक चुनाव को कांग्रेस पार्टी जीत गई लेकिन यह कोई बेंच मार्क नहीं है। 

गांवों के 100 बच्चों वाले सेकेंडरी स्कूलों को सिनियर सेकेंडरी में किया जाएगा अपग्रेड

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि गांवों में जिन सेकेंडरी स्कूलों में पिछले साल 9वीं व 10वीं कक्षा में विद्यार्थियों की संख्या 100 थी। उन स्कूलों को सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अपग्रेड किया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!