Haryana TOP 10: प्रदेश में चिड़िया घरों में 8 अक्टूबर तक मिलेगी फ्री एंट्री, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 04 Oct, 2022 07:26 AM

haryana top 10 read top news of haryana pradesh

'वन्य जीव सप्ताह' के तहत प्रदेश में 8 अक्टूबर तक सभी चिड़िया घरों में विजिटर एंट्री मुफ्त कर दी गई है। वन्य जीव सप्ताह के दौरान ज्यादा से ज्यादा बच्चों को चिड़ियाघरों को दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है।

डेस्क: मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निर्देश पर 'वन्य जीव सप्ताह' के तहत प्रदेश में 8 अक्टूबर तक सभी चिड़िया घरों में विजिटर एंट्री मुफ्त कर दी गई है। वन्य जीव सप्ताह के दौरान ज्यादा से ज्यादा बच्चों को चिड़ियाघरों को दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। 

आदमपुर उपचुनाव की तारीख का ऐलान: इस दिन होगा चुनाव, कुलदीप के इस्तीफे देने से खाली हुई थी सीट

आदमपुर उपचुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया गया। हरियाणा के आदमपुर में तीन नवंबर को उपचुनाव होगा। यह सीट भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई थी। 

आदमपुर उपचुनाव की घोषणा पर कुलदीप बिश्नोई का ट्वीट, बोले- एक बार फिर विरोधियों से होगा मुकाबला

कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि उपचुनाव की घोषणा का स्वागत है। इंतजार की घडिय़ां खत्म हुई। उन्होंने यह भी कहा कि एक बार फिर से आदमपुर का मुकाबला विरोधियों से होगा और हमेशा की तरह जीत आदमपुर की होगी। 

आदमपुर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने ठोका दावा, बतरा बोले- BJP को मिलेगी करारी हार

आदमपुर उपचुनाव की घोषणा होने के बाद तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और रोहतक से विधायक भारत भूषण बतरा ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी का शासन हर तरीके से फ्लॉप साबित हुआ है।

उपचुनाव की घोषणा के बाद बढ़ी BJP की उम्मीदें, शिक्षा मंत्री बोले- बिश्नोई का साथ दिलाएगा जीत

एक ओर जहां कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर उपचुनाव को दुश्मनों के साथ आदमपुर की लड़ाई बताया है, तो वहीं शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि बिश्नोई के आने से भाजपा के जीतने के चांस बढ़ गए हैं।

आदमपुर में BJP को जीत दिलाएंगे कृषि मंत्री जेपी दलाल, पार्टी ने चुनाव प्रभारी की सौंपी जिम्मेदारी

आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव का ऐलान होते ही भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी सक्रियता बढ़ा दी है। भाजपा ने कृषि मंत्री जेपी दलाल को आदमपुर का चुनाव प्रभारी घोषित किया है।

आदमपुर में आदर्श संहिता हुई लागू, 3 नवंबर को EVM और VVPAT के जरिए होगा मतदान

भारत निर्वाचन आयोग ने हरियाणा समेत छह राज्यों में विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में रिक्ति को भरने के लिए आज उपचुनाव की घोषणा कर दी है। हरियाणा में आदमपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में भी 3 नवंबर को उपचुनाव होगा। 

जेल से फरार हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य टीनू ने बढ़ाई पुलिस की चिंता, आरोपी पर दर्ज है कई मामले

गैंगस्टर लारेंस बिश्रोई को इन दिनों अपराधिक प्रवृत्ति के युवा बड़ी संख्या में अलग-अलग सोशल नेटवर्क पर फॉलो कर रहे है तथा इस गिरोह का नेटवर्क देश भर में फैला हुआ है। इसी गिरोह से भिवानी जिला के गैंगस्टर दीपक उर्फ टीनू का भी शामिल है। जो हाल ही में पंजाब पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ है। 

पहले आंखों में डाली लाल मिर्च, फिर चाकुओं से किया हमला और 15 लाख रूपए लूट ले गए बदमाश

सेक्टर 16 चौकी के इलाके में बुढनपुर गांव में दिनदहाड़े एक युवक की आंखों में मिर्ची डालकर अज्ञात लुटेरे करीब 15 लाख लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला भी किया। 

दूसरी बीवी पर पति की हत्या करने का लगा आरोप, बेटी ने सौतेली मां पर जताया शक

गांव निगाना कलां निवासी एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। भतीजे ने चाचा की मौत के लिए चाची को जिम्मेदार ठहराया है। 

दोस्तों के साथ घूमने निकले विदेशी कंपनी के लीगल एडवाइजर की हादसे में मौत, उदयपुर से लौट रहे थे वापस

रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रविवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में विदेशी कंपनी के लीगल एडवाइजर की मौत हो गई। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!