Haryana TOP 10: आज रतिया में शहीद उद्यम सिंह के शहीदी दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, नए बस स्टैंड व नागरिक अस्पताल का करेंगे शिलान्यास, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Isha, Updated: 30 Jul, 2022 05:50 AM

haryana top 10 read top news of haryana pradesh

आज रतिया में शहीद उद्यम सिंह के शहीदी दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, नए बस स्टैंड व नागरिक अस्पताल का करेंगे शिलान्यास

डेस्क: मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज शहीद उद्यम सिंह के शहीदी दिवस पर आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने फतेहाबाद जिले के रतिया पहुंचेंगे। कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 10 बजे होगी। इसके बाद सीएम मनोहर लाल के नए बस स्टैंड व 200 बेड के नागरिक अस्पताल का शिलान्यास भी करेंगे। 

विवेक बंसल को क्यों नहीं मिला चिंतन शिविर का न्योता ? प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने बताया कारण

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने कहा कि यह जरूरी नहीं है कि हर कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी को बुलाया जाए। उन्हें एक अगस्त को पंचकूला में हो रहे विधायकों के चिंतन शिविर में नहीं बुलाया गया है।

दिल्ली का शिक्षा और मेडिकल मॉडल केवल एक राजनीतिक प्रोपेगेंडा: कंवरपाल गुर्जर

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने दिल्ली सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केवल एक स्कूल की फोटो डालने से यह साबित नहीं होता कि उनके सभी स्कूल बेहतर हैं। केजरीवाल सरकार के बड़े-बड़े दावे पूरी तरह से खोखले हैं। क्योंकि आज तक किसी भी सर्वे में दिल्ली टॉप पांच में जगह नहीं बना पाया है। 

NH-44 पर इस टोल से गुजरना हुआ महंगा, नई टैक्स दरें हुई जारी

नेशनल हाईवे नंबर 44 पर पानीपत के नजदीक बने टोल प्लाजा से गुजरना अब महंगा हो गया है। टोल प्लाजा से गुजरने वालों के लिए टैक्स बढ़ा दिया गया है। इसमें छोटे वाहनों को 5 रूपए व बड़े वाहनों को मौजूदा टैक्स रेट से 15 रूपए अधिक का भुगतान करना होगा। 

हरियाणा के सरकारी स्कूलों में दाखिले को लेकर बड़ी खबर, विभाग ने जारी किए ये निर्देश

देश के सरकारी स्कूलों में कक्षा 9वीं से 12वीं कक्षा में दाखिले को लेकर विभाग की ओर से नए दिशा निर्देश जारी किए गए है। सरकारी स्कूलों में लगातार बढ़ रहे दाखिलों को देखते हुए विभाग की ओर से कक्षा 9वीं से कक्षा 12वीं के दाखिले अब 15 अगस्त तक हो सकेंगे।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हरियाणा पुलिस को धमकाया, विदेशी नंबर से फोन कर जान से मारने की दी धमकी

गोल्डी बरार व लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के द्वारा हरियाणा पुलिस को भी धमकी दी गई है। सोनीपत एसटीएफ यूनिट में तैनात हेड कांस्टेबल को भी विदेशी नंबर से धमकी मिलने का मामला सामने आया है। 

संयुक्त किसान मोर्चा 31 को करेगा चक्का जाम, हिसार के पांचों टोल 4 घंटे के लिए रहेंगे बंद

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर हरियाली तीज पर 31 जुलाई को किए जाने वाले चक्का जाम को सफल बनाने के लिए मोर्चा के स्थानीय नेताओं ने वीरवार को जाट धर्मशाला में बैठक की। बैठक की अध्यक्षता कृष्ण पाली ने की। मोर्चा का कहना है कि सरकार ने हमारे साथ वायदाखिलाफी की है।

आपरेशन क्लीन: पुलिस ने 33 गांवों में की छानबीन, 90 वाहन जब्त, 268 वाहन इम्पांउड, 3 एफआरआई

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘आपरेशन क्लीन’’ अभियान के तहत 33 गांवों में छानबीन के दौरान अवैध खनन के अंतर्गत 61 वाहनों को जब्त, सीआरपीसी की धारा 102 और पुलिस अधिनियम की धारा 47 के तहत 29 वाहनों को जब्त, एमवी अधिनियम के तहत 268 वाहनों को इम्पांउड, तीन एफआरआई रजिस्टर्ड और 307 चालान करने में सफलता हासिल की है।

बड़े भाई के हत्यारे को मिली उम्रकैद की सजा, शराब में धुत भाई को उतारा था मौत के घाट

गांव सिवानका में गाली-गलौज करने पर चाकू मार के भाई की हत्या करने के आरोपी को कोर्ट ने दोषी करार दिया है। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेंद्र पाल गोयल की अदालत ने दोषी को उम्रकैद व पांच हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। 

गर्लफ्रेंड के साथ अन्य युवक की दोस्ती का था शक, आशिक ने गोलियों से भूनकर ली जान

फरीदाबाद में गर्लफ्रेंड के साथ दूसरे युवक की दोस्ती होने के शक में एक युवक ने दूसरे की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। गांव छायसा में घर के बाहर राहुल नामक युवक पर गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है। 

हिसार: धरा गया डॉक्टर के घर से 32 लाख रुपए नकदी और 15 तोले सोने चुराने वाला आरोपी

सेक्टर 16/17 में एक डॉक्टर के घर से 32 लाख रुपए कैश और 15 तोले सोने की चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान कैमरी गांव निवासी गोलू उर्फ धोलू उर्फ रोमियो के रूप में हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!