हिसार: धरा गया डॉक्टर के घर से 32 लाख रुपए नकदी और 15 तोले सोने चुराने वाला आरोपी

Edited By Isha, Updated: 29 Jul, 2022 09:29 PM

accused who stole 32 lakh cash and gold from doctor s house is arrested

आरोपी की पहचान कैमरी गांव निवासी गोलू उर्फ धोलू उर्फ रोमियो के रूप में हुई है। आरोपी दो बार जेल में रह कर आ चुका है। अभी एक महीने पहले ही वह जमानत पर जेल से बाहर आया था।

हिसार(विनोद): सेक्टर 16/17 में एक डॉक्टर के घर से 32 लाख रुपए कैश और 15 तोले सोने की चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान कैमरी गांव निवासी गोलू उर्फ धोलू उर्फ रोमियो के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ सिविल लाइन थाना हिसार में आईपीसी की धारा 380/454 के तहत मुकदमा दर्ज था। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने अब तक 14 लाख रुपए और चोरी हुआ लगभग सारा सोना बरामद कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर बाकी धनराशि की भी रिकवरी की जाएगी।

 

PunjabKesari

 

मेडीसिटी के डॉक्टर के घर को बनाया था निशाना

 

आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बीती 27 जुलाई को मेडीसिटी अस्पताल के डॉक्टर के घर को निशाना बनाया था। आरोपियों ने दिन-दिहाड़े डॉक्टर के घर में घुसकर लाखों रूपए नकदी व सोने के जेवर पर हाथ साफ कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने थाना सिविल लाइन में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश के लिए 5 टीमों का गठन किया था। पुलिस टीमों ने आरोपियों की तलाश में हर जगह छापेमारी की। शुक्रवार को एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने आरोपी से चोरी की कुछ सामान भी बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर बाकी सामान व कैश की बरामदगी के साथ ही दूसरे आरोपी की धरपकड़ के भी प्रयास करेगी।

 

पहले भी कई बार जेल जा चुका आरोपी, एक महीने पहले मिली थी जमानत

 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ठ ने बताया कि आरोपी दो बार जेल में रह कर आ चुका है। अभी एक महीने पहले ही वह जमानत पर जेल से बाहर आया था। 27 जुलाई को आरोपियों ने देखा की यह घर खाली है, इसमें कोई नहीं हैं। मौका देखकर दोनों ने चोरी का रिस्क लिया और चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस टीमों ने सफल प्रयास कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। वारदात के दूसरे आरोपी की तलाश जारी है और उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

डॉक्टर का जानकार नहीं है चोरी करने वाला आरोपी



डॉक्टर राम कुमार ने आरोपी के पकड़े जाने पर हिसार पुलिस का शुक्रिया अदा किया है और कहा कि आरोपी को न ही मैं और ना ही मेरे स्टाफ में से कोई पहचानता है। पुलिस ने दिन रात मेहनत कर आरोपी को पकड़ा है। इसलिए वे पुलिस के काम से काफी खुश हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!