रिश्वत लेते महिला थानेदार रंगे हाथों गिरफ्तार, विजिलेंस की टीम ने 10000 लेते पकड़ा

Edited By Manisha rana, Updated: 05 Jun, 2022 10:28 AM

female sho arrested red handed taking bribe

बीती देर सायं झज्जर महिला थाने की एक थानेदार को रिश्वत की रकम के साथ सोनीपत से आई विजीलैंस विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया था...

झज्जर : बीती देर सायं झज्जर महिला थाने की एक थानेदार को रिश्वत की रकम के साथ सोनीपत से आई विजीलैंस विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया था। रिश्वत के साथ पकड़ी गई महिला थानेदार को विजीलैंस की टीम ने शनिवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी महिला थानेदार को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। वहीं आरोपी महिला के पास से रिश्वत के 10 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं। 

झज्जर के गांव कोयलपुर निवासी राजबीर नाम के एक व्यक्ति का महिला थाने में कोई मामला था। इसी मामले को लेकर आरोपी महिला थानेदार उसे मामले में झूठा फंसाने की बात कह कर उससे 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग रही थी। शिकायतकर्ता राजबीर ने उसे 30 हजार की रकम दे दी, लेकिन वह रिश्वत की बाकि रकम के लिए उस पर निरन्तर दबाव बना रही थी। जिससे परेशान होकर राजबीर ने मामले की शिकायत सोनीपत विजीलैंस विभाग में कर दी। उसकी शिकायत पर ही विजीलैंस विभाग की टीम हरकत में आई और 10 हजार की रिश्वत की रकम के साथ झज्जर महिला पुलिस स्टेशन से डी.एस.पी. के नेतृत्व में उसे गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को आरोपी महिला थानेदार को अदालत में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। अदालत द्वारा आरोपी महिला पुलिस कर्मचारी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर पूछताछ के लिए सौंपा गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!