10 हजार रुपए रिश्वत के साथ नरवाना में ESI गिरफ्तार, बिसरा रिपोर्ट देने की एवज में मांगी थी घूस

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 22 Feb, 2023 08:40 PM

esi arrested red handed in narwana with rs 10 000 bribe

ईएसआई नेकी राम ने बिसरा  सुनारिया भेजने की एवज में 1 हजार रुपए लिए थे। वहीं अब रिपोर्ट देने की एवज में वह 10 हजार रुपए की डिमांड कर रहा था।

जींद(अमनदीप पिलानिया) : एंटी करप्शन ब्यूरो पंचकूला की टीम ने नरवाना के सदर थाना में तैनात ईएसआई को 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी ईएसआई ने बिसरा रिपोर्ट देने की एवज में घूस की डिमांड की थी।

 

PunjabKesari

 

रिश्वत के रुपए न देने पर बिसरा रिपोर्ट देने में कर रहा था आनाकानी

शिकायतकर्ता सुरेश ने स्टेट एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर पर शिकायत देते हुए बताया था कि उसकी बेटी मन्नू की गत 28 जुलाई को सांप के काटने से मौत हो गई थी। सरकार के नियमानुसार सांप के काटने से हुई मौत पर आर्थिक सहायता दी जाती है, जिसके लिए बिसरा रिपोर्ट की जरूरत होती है। सदर थाना नरवाना के मोहर्र ईएसआई नेकी राम ने बिसरा  सुनारिया भेजने की एवज में 1 हजार रुपए लिए थे। वहीं अब रिपोर्ट देने की एवज में वह 10 हजार रुपए की डिमांड कर रहा था। रुपए न देने की वजह से उसने रिपोर्ट को लटका रखा था।  

 

PunjabKesari

 

युवक की शिकायत पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने रंगे हाथ किया काबू

शिकायत के आधार पर पंचकूला एंटी करप्शन ब्यूरो की ओर से इंस्पेक्टर ओमप्रकाश के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने शिकायतकर्ता को 10 हजार रुपए पाउडर लगाकर दिए। ईएसआई नेकी राम ने सुरेश को सदर थाना नरवाना में बुला लिया। रिश्वत राशि लेने के बाद ईएसआई नेकी राम ने अपनी जेब में डाल ली। इशारा मिलते ही स्टेट एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने ईएसआई नेकीराम को काबू कर लिया और उसकी जेब से 10 हजार रुपए की रिश्वत राशि भी बरामद की। नेकीराम के हाथ धुलवा जाने पर उनका रंग लाल हो गया। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने ईएसआई नेकी राम के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

PunjabKesari

 

स्टेट एंटी करप्शन ब्यूरो के इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ने बताया कि टोल फ्री नंबर पर रिश्वत मांगने की शिकायत मिली थी, जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए सदर थाना नरवाना मालखाना के ईएसआई को 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!