कालांवाली में जग्गा गैंगस्टर के साथियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, बलकार सिंह गोली लगने से हुआ घायल

Edited By Manisha rana, Updated: 20 Jan, 2023 08:46 AM

encounter between jagga gangster s associates police in kalanwali

हरियाणा के सिरसा के कालांवाली में जग्गा गैंगस्टर के साथियों और पुलिस में मुठभेड़ हुई। देर शाम साढ़े 6 बजे हुई इस मुठभेड़ में सिरसा पुलिस ने जग्गा तख्तमल के ...

सिरसा (सतनाम) : हरियाणा के सिरसा के कालांवाली में जग्गा गैंगस्टर के साथियों और पुलिस में मुठभेड़ हुई। देर शाम साढ़े 6 बजे हुई इस मुठभेड़ में सिरसा पुलिस ने जग्गा तख्तमल के एक साथी बलकार सिंह उर्फ जगतार को पकड़ लिया है। उसके घुटने में गोली लगी है। जिसके बाद सीआईए उसे पकड़ कर इलाज के लिए सिरसा ले गई। यह मुठभेड़ कालांवाली के तख्तमल और तारुआना रोड पर हुई। बलकार सिंह के साथ कितने लोग थे अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। बलकार सिंह पर हत्या और हत्या के प्रयास के कुल 8 मामले दर्ज है और वह जग्गा सिंह का खास आदमी माना जाता है। जग्गा सिंह ने पिछले दिनों सोशल मीडिया के जरिए इस हमले की जिम्मेवारी ली थी। 
 

PunjabKesari

सामने से गाड़ी में मारी थी टक्कर, फिर बरसाईं थी गोलियां


बता दें कि बीते सोमवार को कालांवाली ट्रक यूनियन के प्रधान दीपक उर्फ दीपू, बीरेंद्र उर्फ दीपू, अमनदीप उर्फ काला, परमजीत उर्फ जग्गा, रजत सिरसा कोर्ट में पेशी पर आए हुए थे। पांचों युवक जब कालांवाली के देसूमलकाना रोड पर आए तो सामने से स्कार्पियो ने आकर उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। करीब 15 से 20 राउंड फायरिंग हुई थी। दोनों ओर से फायरिंग हुई थी। इस हमले में यूनियन प्रधान दीपक, बीरेंद्र सिंह की मौत हो गई। जबकि अमनदीप, परमजीत घायल हो गए थे। उनके पेट और हाथ में गोली लगी थी। 

PunjabKesari

वहीं गैंगस्टर जग्गा तख्तमल ने इस हत्याकांड के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी। जिसमें उसने लिखा था कि 16 जनवरी को जो कालांवाली में मर्डर हुए है, इसमें ट्रक यूनियन वाला दीपू कालांवाली और उसका एक साथी आज सरेआम ठोक दिए। मैं जग्गा सरपंच तख्तमल जो रह गए उनको भी जल्द ही टांग दूंगा। कोई भी कालांवाली में गुंडागर्दी करेगा तो अपनी मौत का जिम्मेदार वह खुद होगा।


PunjabKesari


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!