दुष्यंत चौटाला ने भाजपा और कांग्रेस पर किया कटाक्ष, कहा- संसद में हरियाणा की आवाज उठाने में सिर्फ JJP है सक्षम

Edited By Manisha rana, Updated: 20 May, 2024 10:41 AM

dushyant chautala took a dig at bjp and congress

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला रविवार को हिसार लोकसभा से जेजेपी प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान नलवा हलके के विभिन्न गांवों में ग्रामीणों से रुबरु हुए।

हिसार (विनोद सैनी) : हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला रविवार को हिसार लोकसभा से जेजेपी प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान नलवा हलके के विभिन्न गांवों में ग्रामीणों से रुबरु हुए। उन्होंने कहा है कि हरियाणा से चुनकर गए भाजपा और कांग्रेस के सांसदों का ट्रैक रिकॉर्ड खंगाला जाए तो वे कभी हरियाणा की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे, इसलिए दोनों दलों से प्रदेश के लोगों का मोहभंग है। उन्होंने कहा कि इन हालातों के बीच जेजेपी ही श्रेष्ठ विकल्प के रूप में दिखाई देती है।  

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता ने पिछली बार इस उम्मीद के साथ भाजपा उम्मीदवारों को दिल्ली में सांसद बनाकर भेजा था कि वे संसद में उनकी आवाज बनेंगे। उनकी समस्याओं का निवारण करवाएंगे और सुख-दुख में शामिल होंगे, लेकिन सभी सांसद केंद्र की भाजपा सरकार की छवि में ऐसे धूमिल हुए कि न तो कभी संसद में हरियाणा की आवाज सुनाई दी और न ही हरियाणा के लिए कोई बड़ा प्रोजेक्ट लाने में कामयाब रहे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा सांसदों को पांच साल तक जनता की आंखें ढूंढती रही, लेकिन वे कभी लोगों के साथ खड़े दिखाई नहीं दिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसदों के इस रवैये के कारण जनता बदलाव चाहती है। 

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा से चुनकर जाने वाले कांग्रेसी सांसदों का भी भाजपा सांसदों जैसा ही रिकॉर्ड रहा है, क्योंकि भाजपा पार्टी से जीतने वाले सांसदों की पृष्ठभूमि कांग्रेस की रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में ऐसे कई सांसद रहे है जो पहले कांग्रेस पार्टी से सांसद चुने गए और बदलते माहौल में वही सांसद भाजपा की टिकट से चुनाव लड़कर जनता के सामने दोबारा आ खड़े हुए। उन्होंने कहा कि अब जनता अपने बीच ऐसा सांसद चाहती है जो उनके बीच रहे और उनकी मजबूत आवाज बनकर संसद में उनकी समस्याओं के हल करवाने के लिए पैरवी करें। साथ ही केंद्र सरकार के अधिक से अधिक प्रोजेक्ट उनके यहां लगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वे जनता को भरोसा दिलाते है कि हरियाणा प्रदेश से जेजेपी के सांसद चुनकर भेजें, वे आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे, जिस प्रकार हमने हिसार लोकसभा का प्रतिनिधित्व करते हुए विकास कार्यों के नए रिकॉर्ड बनाए थे। इतना ही नहीं हमने न केवल हिसार बल्कि पूरे हरियाणा की समस्याओं को लेकर सरकार से सवाल पूछे और जवाब-तलबी की थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!