भाई बना भाई का दुश्मन, जमीनी विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई पर बरसाई गोलियां

Edited By Vivek Rai, Updated: 09 May, 2022 03:15 PM

due to land dispute elder brother fired bullets at younger brother

रोहतक की विजय नगर कॉलोनी से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने रिश्तों से विश्वास खत्म करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यहां एक जमीनी विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई की जान तक लेने की ठान ली और उस पर तीन राउंड फायरिंग कर दी।

रोहतक(दीपक): रोहतक की विजय नगर कॉलोनी से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने रिश्तों से विश्वास खत्म करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यहां एक जमीनी विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई की जान तक लेने की ठान ली और उस पर तीन राउंड फायरिंग कर दी। इस दौरान बाप और बेटे की बाल-बाल जान बच सकी।

बताया जा रहा है कि दोनों भाई केवल ऑपरेटर का काम करते हैं और कुछ दिन पहले प्रॉपर्टी विवाद के चलते छोटा भाई अनुराग घर छोड़कर चला गया था। आज अनुराग अपने माता पिता से मिलने के लिए आया था। जिससे नाराज होकर आरोपी आशीष ने 3 राउंड फायरिंग कर दी।

जिसके बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। वही पीड़ित बुजुर्ग सुनीता का कहना है कि आशीष और अनुराग नाम के उसके दो बेटे हैं दोनों केबल का काम करते हैं। कुछ दिन पहले आशीष और अनुराग के बीच में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद अनुराग अपने बच्चों समेत घर से चला गया था और दूसरी जगह पर रहने लगा था। आज अनुराग हमसे मिलने के लिए आया था तभी आशीष को अनुराग का घर आना अच्छा नहीं लगा तो उसने फायरिंग कर दी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!