दिल्ली से लाखों रूपये का चिट्टा लेकर लौटे थे मां-बेटा, नाकेबंदी के दौरान धरे गए

Edited By Shivam, Updated: 19 Feb, 2020 07:22 PM

drug smuggler arrested in sirsa

सीआईए सिरसा पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान डिंग मोड़ से एक महिला व उसके बेटे के कब्जे से 105 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस का कहना है कि चिट्टा तस्करों ने सीआईए टीम को कार के नीचे कुचल कर भागने की कोशिश की। लेकिन सीआईए टीम ने उनका पीछा करके पतली...

सिरसा (सतनाम सिंह): सीआईए सिरसा पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान डिंग मोड़ से एक महिला व उसके बेटे के कब्जे से 105 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस का कहना है कि चिट्टा तस्करों ने सीआईए टीम को कार के नीचे कुचल कर भागने की कोशिश की। लेकिन सीआईए टीम ने उनका पीछा करके पतली डाबर मोड़ के नजदीक महिला व उसके लड़के को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपियों व नशा सप्लायर के खिलाफ थाना डिंग में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।

डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि कल रात गश्त व चैकिंग के दौरान एक टीम डिंग मोड़ पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि कमलेश पत्नी प्रेमनाथ व उसका लड़का हन्नी उर्फ गेज्जू वासी कीर्ति नगर सिरसा जो चिट्टा तस्कर हैं और आज दोनों माँ बेटा दिल्ली चिट्टा लेने गए हुए हैं। थोड़ी ही देर में आई 20 कार में दिल्ली से चिट्टा लेकर आने वाले हैं। इस सूचना पर डिंग मोड़ पर नाकाबंदी शुरू की गई।

थोड़ी देर बाद एक सफेद रंग की टेम्परेरी नंबर की आई 20 कार फतेहाबाद की तरफ से आती दिखाई दी। सीआईए टीम ने कार को रुकने का इशारा किया तो तस्करों ने अपनी कार से सीआईए टीम को कुचलने की कोशिश की। तस्करों ने अपनी कार पुलिस की पीसीआर गाड़ी में ठोक दी, जिससे पीसीआर चालक को चोट लग गई। इसके बाद फिर आरोपियों ने गाड़ी वापिस फतेहाबाद की तरफ घुमा कर भागने लगे। जिनका पुलिस ने पीछा किया और पतली डाबर मोड़ पर तस्करों को घेरकर आरोपी महिला तस्कर व उसके लड़के को कार सहित काबू कर लिया।

सीआईए टीम ने आरोपियों व कार की तलाशी ली तो कार के डैशबोर्ड से सफेद पॉलीथिन थैली में लिपटी 105 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों पर विभिन्न धाराओं 307, 427 आईपीसी व  21 61 85 एनडीपीएस एक्ट थाना डिंग दर्ज करके आगामी कारवाही शुरू कर दी है। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 10 लाख रुपये आंकी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!