सवारियों से भरी बस की स्टेयरिंग चालक ने साथी को थमाई...यात्रियों ने किया हंगामा, परिवहन विभाग ने लिया बड़ा एक्शन

Edited By Saurabh Pal, Updated: 15 May, 2024 08:30 PM

driver gave the steering of the bus full of passengers to his friend

रोडवेज विभाग में किलोमीटर स्कीम के तहत चलने वाली बस में चालक की बड़ी लापरवाही सामने आई है। सवारियों से भरी बस को चालक ने अपने किसी साथी के हाथ में बस की स्टेयरिंग थमा दी...

टोहाना(सुशील सिंगला): रोडवेज विभाग में किलोमीटर स्कीम के तहत चलने वाली बस में चालक की बड़ी लापरवाही सामने आई है। सवारियों से भरी बस को चालक ने अपने किसी साथी के हाथ में बस की स्टेयरिंग थमा दी। बस के टोहाना पहुंचने पर अन्य वाहन चालकों को परेशानी हुई तो उन्होंने बस को रुकवा कर हंगामा कर दिया। लोगों के गुस्से को देख तुरंत युवक ने ड्राइवर सीट छोड़ी और आनन फानन में चालक सीट पर आकर बैठ गया।

PunjabKesari

इस पूरे घटना क्रम का लोगों ने वीडियो बना लिया। पहले चालक द्वारा खुद बस चलाने की बात कही तो बस के यात्रियों ने उसे झूठा बता दिया, इसके बाद चालक ने युवक के रोडवेज में अप्रेंटिस पर लगे होने की बात कही। इस मामले पर विभाग ने एक्शन लेते हुए रोडवेज विभाग के एसएस विनोद कुमार उक्त लापरवाह बस चालक को नौकरी से हटा दिया है।

उकलाना से टोहाना आ रही थी बस में सवार लोगों ने मीडिया को बताया कि बस उकलाना से टोहाना आ रही थी। टोहाना के समीप पहले बस ने अन्य वाहनों को रेस ड्राइविंग करते हुए कट मारे तो बाद में एक स्पीड ब्रेकर पर बस अपने आप पीछे आ गई। जिससे पीछे खड़े वाहनों को खतरा हो गया। इस पर उन्होंने देखा तो पाया कि बिना वर्दी में बैठा युवक बस में सवार होकर बस चला रहा था और चालक परिचालक बस में दूसरी सीटों पर आराम से बैठे थे।

इस पर उन्होंने वीडियो बनाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। वीडियो बनता देखकर तुरंत युवक सीट से उठ गया। युवक का नाम राकेश कुमार बताया गया है। वहीं, चालक ने पहले कहा कि बस वो ही चला रहा था, दूसरा युवक नहीं। जब बाद में जब सवारियों ने बताया कि युवक ही बस चला रहा था तो फिर चालक बात बदलते हुए बोलने लगा कि यह युवक बस सीख रहा है। लोगों ने सवाल उठाया कि ड्राइविंग सीखने के लिए अलग से बस है तो यात्रियों की जान जोखिम में क्यों डाली। इसका जवाब चालक और परिचालक के पास नहीं दे था। बस में सवार यात्रियों ने सरकार व प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। हालांकि कोई लिखित शिकायत नही दी गई है। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!