'टोल हटाओ आंदोलन' में धरना खत्म करने की धमकी देने वाला धर्मेंद्र उर्फ कांडा साथी सहित काबू

Edited By Manisha rana, Updated: 21 May, 2022 07:22 PM

dharmendra alias kanda arrested strike toll hatao andolan

फरीदाबाद के पृथला के गदपुरी टोल का विरोध कर रहे सैकड़ों लोगों पर पिस्तौल तान के टोल से हटने की धमकी के आरोप में अपराध जांच शाखा पुलिस ने...

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद के पृथला के गदपुरी टोल का विरोध कर रहे सैकड़ों लोगों पर पिस्तौल तान के टोल से हटने की धमकी के आरोप में अपराध जांच शाखा पुलिस ने पृथला गांव निवासी धर्मेंदर उर्फ कांडा सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

हालांकि इस तरह सरेआम धमकी देने वाले मामले को लेकर टोल पर धरने पर बैठे पूर्व मंत्री करण दलाल व विधायक टेकचंद शर्मा ने इसे सरेआम गुंडागर्दी करार देते हुए कहा है कि ऐसे गुंडों को सबक सिखाने के लिए आगामी 22 तारीख को टोल पर एक महापंचायत का आयोजन किया जाएगा। क्षेत्र के लोगों में इसको लेकर भारी रोष व्याप्त है। इसी के चलते रविवार यानि कल बड़ी महापंचायत का आयोजन टोल पर ही किया जाएगा। शाखा प्रभारी विश्व गौरव ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद इस मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी।

बता दें कि नेशनल हाईवे नंबर 19 पर गदपुरी टोल प्लाजा पर पिछले कई समय से टोल हटाओ आंदोलन चल रहा था, लेकिन आंदोलन स्थल पर जैसी ही एक बदमाश जब पिस्टल लेकर पहुंचा तो अफरा तफरी मच गई। बदमाश ने आंदोलन में बैठे कांग्रेसी नेताओं और ग्रमीणों को टोल से हटने की धमकी दी थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!